एकता कपूर ने अपने बेटे रवि के पांचवें जन्मदिन के लिए एक भव्य पार्टी की मेजबानी की और यह सितारों से भरा जश्न था. एकता को टेलीविजन क्वीन कहा जाता है क्योंकि वह एक दशक से अधिक समय से सुपरहिट धारावाहिक देने के लिए जानी जाती हैं. हालांकि, अभिनेत्री ने हमेशा अपने निजी जीवन को मीडिया से दूर रखा, लेकिन 2019 में चीजें बदल गईं और एकता ने सरोगेसी के माध्यम से अपने बच्चे के आगमन के साथ मातृत्व को अपनाने की खुशी साझा की.

एकता कपूर के बेटे रवि कपूर के बर्थडे पर सजी महफिल

एकता कूपर अपने बेटे रवि का 5वा बर्थडे की भव्य पार्टी की मेजबानी की है. इस दौरान एकता के बेटे के बर्थडे पार्टी में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अपनी बेटी समीशा शेट्टी के साथ पहुंचे. इस पार्टी में शिल्पा काफी कूल अंदाज में नजर आई और राज कुंद्रा डैशिंग लुक में दिखाई दिए. वहीं समीशा शेट्टी बेहद क्यूट नजर आई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

करण जौहर के बच्चे रुही और यश

एकता कपूर के बेटे के बर्थडे पार्टी में करण जौहर के क्यूट बच्चे रुही और यश पार्टी में पहुंचे. करण के दोनों ही बच्चे काफी प्यारे लग रहे थे. वहीं इस पार्टी में करण जौहर स्पॉट नहीं किए गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

करीना कपूर अपने बेटे जेह अली के साथ नजर आईं

इस पार्टी में करीना कपूर अपने छोटे बेटे जेह के साथ देखा गया. जेह अली खान व्हाइट कलर की शर्ट में नजर आए. जेह बेहद ही क्यूट नजर आ रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

दादा और चाचा भी आए नजर

रवि के दादा और चाचा, जीतेंद्र और तुषार कपूर ने अपनी शानदार उपस्थिति से पार्टी की शोभा बढ़ाई. इवेंट से बाहर निकलने के दौरान पपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए दोनों डैशिंग और आकर्षक लग रहे थे. जीतेंद्र की सुंदर मुस्कुराहट ने इस अवसर पर खुशी में चार चांद लगा दिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

ये सितारे भी आए नजर

रवि के बर्थडे पार्टी में नेहा धूपिया और अनिता हसनंदानी भी अपने बेटे के साथ पार्टी में पहुंची. पार्टी में झूले के खास अरेंजमेंट किया गया था, जिसपर सभी बच्चों ने जमकर मस्ती की.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...