जब से संजय दत्त जेल से रिहा हुए हैं, तब से वो बॉलीवुड में कम बैक करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं. सूत्रों के मुताबिक उनकी कम बैक फिल्म ‘बैंग बैंग’ डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की ‘बदला’ को माना जा रहा था. मगर इस पर अब तक काम शुरू नहीं हुआ है.

वहीं हाल ही में यह तक कहा जाने लगा कि संजय की कम बैक फिल्म डिब्बा बंद हो सकती है. ऐसे में संजय का क्या हाल हुआ होगा, ये आप बखूबी समझ सकते हैं. मगर अब जो बातें सामने आई हैं, उससे यह पता चल गया है कि आखिर ऐसा हो क्यों रहा है.

मामला ये है कि सिद्धार्थ आनंद, संजय दत्त की बजाय रितिक रोशन को भाव दे रहे हैं और संजय की फिल्म ‘बदला’ को छोड़कर रितिक के साथ अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं, जिसका टाइटल है ‘फाइटर’.

इससे पहले सिद्धार्थ आनंद ने रितिक के साथ ही ‘बैंग बैंग’ बनाई थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब रही थी.

अब जब से संजय को यह पता चला है कि सिद्धार्थ आनंद उनकी फिल्म छोड़ रितिक के साथ काम करने जा रहे हैं, तब से वो ठगा महसूस कर रहे हैं. उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे उनके साथ धोखा हुआ है. ऐसा होना लाजिमी भी है, क्योंकि संजय ने इस फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी थीं.

रितिक के साथ सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ जबरदस्त एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी. एक सूत्र का कहना है कि रितिक नवंबर से ‘फाइटर’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. सच तो ये है कि सिद्धार्थ ने रितिक के लिए संजय को धोखा दिया है.

उन्होंने प्रोड्यूसर्स को पहले कहा कि वो फिल्म में आलिया भट्ट को लेना चाहते हैं और फिर कहा कि वो कृति सेनन को साइन करेंगे. अब ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म को लटकाने की यह उनकी एक चाल है. सूत्र के मुताबिक, इन सबके बीच ही सिद्धार्थ ने चुपके से रितिक को ‘फाइटर’ की कहानी सुनाई और उन्होंने हां कह दी.

इधर, संजय को कानों-कानों इसकी भनक नहीं लगी और इस बात का जरा भी एहसास नहीं हुआ कि उन्हें धोखा देने की साजिश चल रही है. खैर, अब संजय, विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म से वापसी करेंगे, जिसका टाइटल है ‘मार्को भाउ’.

यह पिता-बेटी के रिश्ते पर आधारित फिल्म होगी और कृति सेनन इसमें संजय की बेटी बनेंगी. तो संजय के फैंस को ज्यादा निराश होने की जरूरत नहीं है. उनकी वापसी होगी, भले देर से ही सही.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...