रजनीकांत की ‘कबाली’ का क्रेज साउथ इंडिया में काफी बढ़ गया है. खासकर टिकटों की भारी डिमांड है. चेन्नई और बंगलुरु में कुछ कंपनियों ने फिल्म की रिलीज डेट यानी 22 जुलाई को हॉलीडे का एलान कर दिया है.

एम्प्लॉई मास लीव या सिक लीव पर जाने वाले थे. इसके चलते कंपनियों ने पहले ही छुट्टी का एलान कर दिया.

एडवांस बुकिंग में ही बिक गए अधिकतर शो के टिकट

इसमें रजनीकांत ने एक गैंगस्टर का रोल प्ले किया है. पीए रंजीत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में राधिका आप्टे भी हैं. 65 साल के रजनीकांत की फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही ज्यादातर शो के सारे टिकट बिक गए.

कुछ थिएटर्स में तो एक टिकट 500-600 रुपए में बिक रहा है. उर्वशी डिजिटल 4K सिनेमा बंगलुरु में ऑनलाइन टिकट बेच रही है.

अमेरिका के 500 सिनेमाघरों में भी फिल्म के तमिल और तेलुगु वर्जन को रिलीज किया जा रहा है. वहां पिछले तीन हफ्तों से बुकिंग हो रही है. मूवी के प्रोडयूसर कलाईपुली थानु के मुताबिक, ‘कबाली’ के लिए 500 स्क्रीन केवल यूएस में होंगी.

मजबूरी में कंपनियां दे रही हैं छुट्टी

कई कंपनियां मजबूरी में कबाली के रिलीज के दिन छुट्टी दे रही हैं. बेंगुलुरु की Opus Waterproofing और चेन्नई की Fyndus India Pvt Ltd ने बकायदा नोटिस जारी कर अपने एम्पलॉईज को 22 जुलाई को लीव दी है.

इसी में से एक कंपनी के मनोज पुष्पराज ने कहा, ”कंपनी में इंटर्नल सर्कुलेशन रविवार को भेजा गया था. उस दिन मास लीव हो जाए, एम्पॉलाईज मोबाइल का स्वीच ऑफ कर बैठ जाएं उससे अच्छा हॉलीडे देने का आइडिया आया. इससे उन्हें मोटिवेशन भी मिलेगा. दीवाली की तरह हम इसे कबाली बोनस के तौर पर ट्रीट कर रहे हैं. ”

टिकट न मिलने से फैन्स निराश

तमिलनाडु में अधिकतर मल्टीप्लेक्स में एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. चेन्नई के थिएटरों में भी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. उनके सभी टिकट बिक गए हैं. फैन्स टिकट न मिलने से निराश हैं.

शहर के आईटी प्रोफेशनल राहुल जयसूर्या ने कहा कि वह एक से दूसरी वेबसाइट पर टिकट खोजते रहे हैं, लेकिन फ्राइडे के लिए कहीं भी टिकट नहीं मिला. घंटों बाद वुडलैंड्स में मॉर्निंग का शो मिल सका है.

फिल्म ने रिलीज से पहले ही कमाए 200 करोड़ से ज्यादा

रजनीकांत की अपकमिंग मूवी ‘कबाली’ ने रिलीज से पहले ही सैटेलाइट और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स बेचकर 200 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. जबकि मूवी 160 करोड़ के बजट में बनी है.

ऐसा पहली बार होगा, जब कोई इंडियन मूवी दुनियाभर में 5000 स्क्रीन पर दिखाई जाएगी. यह मूवी मलेशिया, चाइनीज और थाई लैंग्वेज में डब की गई है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...