बौलीवुड की जानी मानी एक्ट्रैसेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा 'मेट गाला 2019' में बिजली गिराने के बाद अब कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2019) में अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती नजर आईं. एक तरफ जहां प्रियंका पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय अंदाज में हाथ जोड़कर फैन्स का वेलकम करती नजर आईं. तो दूसरी तरफ दीपिका अपने सेक्सी लुक में रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरते दिखीं. आइए आपको दिखाते हैं दीपिका और प्रियंका की कुछ हौट फोटोज...

भारतीय परम्परा दिखाती नजर आईं प्रियंका

 

View this post on Instagram

 

Cannes 2019 @red #5BFilm

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Cannes Film Festival 2019 के रेट कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा ने शाईनिंग ब्लैक एंड ब्राउन कलर का एक गाउन पहना और वह इसमें बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं.

दीपिका ने अपने लुक से जीता फैंस का दिल

 

View this post on Instagram

 

slayed & how ?? #cannes2019 @deepikapadukone

A post shared by Deepika Padukone Fanpage (@deepika.padukone.fanpage) on

वहीं दीपिका  भी औफ व्हाइट गाउन पहना जिसमें लगी बड़ी सी बो ने सबका अट्रैक्शन अपनी ओर खींच लिया. दीपिका की ये ड्रेस हाई स्टिट और डीप नेक है. ड्रेस के साथ दीपिका ने हाई पोनी टेल की. साथ ही रिवर्स कैट आई मेकअप ने दीपिका के लुक को कम्पलीट कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहली बार कदम रखा है. जबकि दीपिका पहले भी इसका हिस्सा रह चुकी हैं. और अपनी अदाओं से सबको दिवाना बना चुकीं हैं. वहीं दीपिका और प्रियंका हाल ही में हुए मेट गाला 2019 में अपने लुक को लेकर सुर्खियों में आ गए थे. साथ ही ट्रौल भी हो गईं थी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...