सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘वेदिका’ की ‘कार्तिक-नायरा’ के लिए नफरत कम होने का नाम ही नही ले रही है. जहां एक तरफ ‘वेदिका’ ने अपने एक्स हस्बैंड के साथ हाथ मिला लिया है तो वहीं वह गोयनका हाउस में भी एंट्री लेने वाली है, जिसके बाद वह अब ‘वेदिका’ ने ‘कार्तिक-नायरा’ की जिंदगी में जहर घोलने की तैयारी शुरू कर दी है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा ‘वेदिका’ का अगला कदम…

एक्स हस्बैंड को जेल से बाहर निकाल चुकी है ‘वेदिका’

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि ‘अक्षत’ जेल से बाहर आ चुका है और उसने ‘कार्तिक’ को धमकी दी है कि वो ‘वेदिका’ को नुकसान पहुंचाएगा. ‘अक्षत’ की धमकी के बाद ‘कार्तिक और नायरा’ वेदिका को घर लाने का फैसला करते हैं. ये सब दोनों की सगाई वाले दिन होता है.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: क्या परम का डर बन जाएगा मेहर के बच्चे के लिए मुसीबत

घर में दोबारा हुई ‘वेदिका’ की एंट्री

‘नायरा-कार्तिक’ की लाइफ में दोबारा ‘वेदिका’ की एंट्री हो चुकी है, लेकिन ‘दादी’ इस बात से खुश नहीं है. उन्हें लगता है कि ‘वेदिका’ की वजह से ‘नायरा-कार्तिक’ की शादी में दिक्कत हो सकती है. इसलिए वो परेशान हैं, लेकिन ‘नायरा-कार्तिक’ को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता.

‘नायरा’ के लहंगे में लगेगी आग

सोमवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि सभी लोग संगीत की तैयारियों में बिजी हैं. इसी बीच ‘नायरा’ के शादी के जोड़े में आग लग जाएगी, जिससे ‘वेदिका’ अपने हाथ से बुझाने की कोशिश करेगी. इसी बीच ‘दादी’, ‘वेदिका’ को देख लेंगी और उन्हें लगेगा कि वेदिका ने जानबूझकर लहंगे में आग लगाई है.

‘वेदिका’ पर फूटेगा दादी का गुस्सा

पहले से परेशान ‘दादी’ इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाएंगी और सबके सामने ‘वेदिका’ पर चिल्लाएंगी कि उसने ऐसा क्यों किया. वहीं ‘नायरा और कार्तिक’ इस बात से शॉक्ड हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- शुभारंभ: राजा-रानी की मुलाकात से होगा एक नई दोस्ती का शुभारंभ

आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि ‘अक्षत-वेदिका’ कैसे ‘नायरा और कार्तिक’ को परेशान करेंगे और उनकी शादी रोकने की कोशिश करेगा. अब देखना है कि ‘कार्तिक-नायरा’ इन सभी मुश्किलों को कैसे पार करेंगे. क्या दोनों की शादी हो पाएगी या फिर दोनों फिर दूर हो जाएंगे.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...