बौलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली के अफेयर की चर्चा पूरे बौलीवुड के गलियारों में चल रही थी. इंडियन आइडल के मंच पर हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ को सरप्राइज दिया था जिसके बाद दोनों ने रोमांटिक तरीके से एक दूसरे के लिए अपना प्यार कबूला था. लेकिन अब खबरें आ रही है कि कपल का ब्रेकअप हो गया है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि नेहा और हिमांश के बीच अनबन हो गई है लेकिन फिर हिमांश ने इंस्टा पर माफी मांग ली थी और सब ठीक हो गया था. लेकिन फिर से किसी बात पर दोनों के बीच चीजें इतनी बढ़ गई कि बात ब्रेकअप तक पहुंच गई. बता दें नेहा और हिमांश ने अपने ब्रेकअप को कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर औफिशियल किया था और दोनों ने अब एक दूसरे को अनफौलो भी कर दिया है. इसके साथ ही नेहा ने हिमांश के साथ शेयर की गई लगभग सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है. वहीं हिमांश ने अभी तक कुछ भी ऐसा नहीं किया है.

दिसंबर 12 को नेहा कक्कड़ ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,”मुझे नहीं पता था कि इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी हैं. खैर,सब कुछ गंवा के होश में अब आए तो क्या किया. मैं जानती हूं कि मैं एक सेलेब हूं और मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए लेकिन मैं एक इंसान भी हूं और आज मैं भी टूट गई हूं. इसलिए अपनी फीलिंग्स पर कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं. मैंने अपना सब कुछ दिया और बदले में क्या मिला वो मैं शेयर भी नहीं कर सकती कि क्या मिला.”

इसके आगे नेहा ने लिखा, “मुझे पता है कि लोग अब मुझे जज करने लग जाएंगे. कुछ लोग तो ऐसा भी कहेंगे जो मैंने किया भी नहीं है लेकिन कोई नहीं. अब मुझे सहने और सुनने की आदत हो गई है. पता है हम सेलिब्रिटीज के दो चेहरे होते हैं एक पर्सनल और एक प्रोफेशनल. पर्सनल लाइफ जितनी भी खराब चल रही हो हमें आप प्रोफेशनल लाइफ में हंसते हुए ही पाएंगे.”

Tags:
COMMENT