बौलीवुड में कई फिल्मों का सीक्वल बनाया जा रहा है. धूम, कृष, दबंग, गोलमाल के बाद बागी के सिक्वल ने भी बौक्स औफिस पर जमकर कमाई की है. जिसे देखते हुए कहा जा सकता है कि बौलीवुड में फिल्मों के सीक्वल का दौर पिछले कई सालों से चल रहा है. बता दें कि टाइगर श्रौफ अभिनित बागी की सफलता को देखते हुए इस फिल्म का तीसरा सिक्वल भी जल्द ही बनने जा रहा है. साजिद नाडियावाला ने बागी-3 के लिए कलाकारों को अप्रोच करना भी शुरू कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार साजिद ने बागी-3 के लिए सारा अली खान से संपर्क किया है. यदि सारा अली खान इस हिट फिल्म को अपनी मंजूरी दे देती हैं तो जल्द ही वो टाइगर श्रौफ के साथ सिनेमाई पर्दे पर दिखेंगी.

सैफ अली खान और अमृता राव की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में केदारनाथ फिल्म से बौलीवुड में एंट्री की है. इसके बाद उनकी दूसरी फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट सारा अली खान के काम की काफी तारीफ की जा रही है. जिसके बाद फैंस रणवीर सिंह संग सारा अली खान की फिल्म सिंबा देखने को उत्सुक है.

इन दो फिल्मों के बाद सारा अली खान के लिए बागी-3 का मिलना सोने पर सुहागा जैसा है. कारण कि बागी सीक्वल की पिछली दोनों फिल्में हिट साबित हुई थी. पहली फिल्म बागी में टाइगर श्रौफ के अपोजिट श्रद्दा कपूर हीरोइन थी तो दूसरी फिल्म में दिशा पटानी टाइगर के साथ थी. अगर सारा की ओर से आधिकारिक पुष्टि हो जाती है तो उन्हें और टाइगर श्रौफ की जोड़ी को बागी-3 में देखना काफी दिलचस्प होगा.

Tags:
COMMENT