कोरोनावायरस के बढ़ते कहर के बीच टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसके बाद टीवी पर शो के नए एपिसोड देखने को मिल रहे हैं. लेकिन इन एपिसोड्स में भी कोरोनावायरस का कहर देखने को मिल रहा है. इसी के चलते ट्रोलर्स ने कलाकारों की टांग खींचना शुरू कर दिया है. दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ट्रोलर्स मेकर्स के साथ-साथ सीरियल के कलाकारों की टांग खींचते हुए नजर आए थे. वहीं अब इसी का जवाब नायरा यानी शिवांगी जोशी ने एक वीडियो के जरिए दिया है. आइए आपको दिखाते हैं शिवांगी का ट्रोलर्स को करारा जवाब...

सीरियल में फेस पर शील्ड लगाने को लेकर ट्रोल हुई थीं नायरा

सीरियल्स की शूटिंग में कोरोनावायरस की गाइडलाइन्स का ध्यान रखना जरूरी किया गया, जिसके बाद लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी फेस पर शील्ड लगाकर मार्केट जाती हुई नजर आई थी. वहीं ट्रोलर्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लोगों ने कहा कि इस सीरियल को तो कोरोना वायरस भी बंद नहीं करवा सकता है. इन सबके बीच शिवांगी जोशी ने सोशल मीडिया पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- #lockdown: फैमिली के साथ Tik-Tok पर छाईं शिवांगी जोशी, VIDEO VIRAL

वीडियो के जरिए दिया जवाब

 

View this post on Instagram

 

#firstreel

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

शिवांगी ने ट्रोलर्स का जवाब देते हुए बता दिया है कि उन्हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. शिवांगी जोशी वीडियो में अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज के मशहूर एलबम 'पास्ट लाइफ' के गाने पर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्ट्रेस का ये वीडियो फैंस के बीच इतना पौपुलर हो रहा है कि वायरल होने के बाद इस वीडियो को 70 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...