शादी के हर फंक्शन के लिए परफेक्ट है ‘कुंडली भाग्य’ की ‘प्रीता’ के ये लुक्स, देखें फोटोज

सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इन दिनों अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. इडियन हो या वेस्टर्न, हर लुक में श्रद्धा आर्या बेहद खूबसूरत लगती हैं. हाल ही में श्रद्धा आर्या ने अपने कुछ लुक्स फैंस के साथ शेयर किए हैं, जिन्हें आप मेहंदी हो या रिसेप्शन, हर वेडिंग फंक्शन में ट्राय कर सकती हैं. आइए आपको दिखाते हैं श्रद्धा आर्या के स्टनिंग लुक्स…

हल्दी के लिए परफेक्ट है ये लहंगा

इंडियन वेडिंग में ब्राइट कलर्स अक्सर देखने को मिलते हैं. वहीं बात अगर हल्दी के फंक्शन की करें तो पीला रंग काफी पौपुलर है. श्रद्धा आर्या का ये ए-लाइन फ्लेयर्ड लहंगा और इसके साथ ब्रॉड वी-कट नेकलाइन का हाफ स्लीव्स ब्लाउज आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. इस लुक के साथ आप श्रद्धा की तरह स्टनिंग चोकर नेकलेस और ब्रेसलेट स्टाइल के कंगन कैरी कर सकती हैं, जो आपके लुक को परफेक्ट बनाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 खत्म होते ही बदला Nikki Tamboli का अंदाज, देखें फोटोज

शादी में ये कलर ट्राय

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

अगर आप हर फंक्शन में ब्राइट कलर पहनना नहीं पसंद करती हैं तो श्रद्धा आर्या का ये स्काई ब्लू लहंगा जरुर ट्राय करें. ए-लाइन लहंगे के साथ प्रिंसिस कट नेकलाइन का ऑफ शोल्डर ब्लाउज, जिस पर रिच सीक्वन वर्क किया गया है. इस लुक को आप वेडिंग डे पर ट्राय कर सकती हैं, जो आपको मौर्डन लुक के साथ इंडियन टच देगा.

संगीत में परफेक्ट है ये लुक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

संगीत सेरेमनी में ब्राइट और लाइट का मिक्स काफी ट्रैंडी औप्शन है. श्रद्धा आर्या का ये लहंगा आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. न्यूड टोन टूल फैब्रिक पर मल्टीकलर सीक्वन वर्क वाला ये लहंगा बेहद खूबसूरत है. वहीं इसके साथ ब्राइट ऑरेंज पर सीक्वंस वर्क वाला ब्लाउज लुक को और स्टनिंग बना रहा है. वहीं इसके साथ मैचिंग ज्वैलरी लुक पर चार चांद लगा रहा है.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद कुछ यूं बदला नेहा कक्कड़ का अंदाज, हर ड्रेस में लगती हैं खूबसूरत

शरारा औप्शन है लाजवाब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

शरारा इन दिनों ट्रैंड में है. टीवी एक्ट्रेसेस हो या बौलीवुड हर कोई शरारा ट्राय कर चुका है. अगर आप भी शरारा ट्राय करना चाहते हैं तो श्रद्धा का ये मिरर वर्क वाला शरारा लुक ट्राय करें. इस लुक के साथ आप सिंपल ज्वैलरी कैरी करेंगी तो परफेक्ट औप्शन होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

मालदीव्स में बिकिनी पहने नजर आईं ‘कुंडली भाग्य’ के ‘करण’ की औफस्क्रीन वाइफ, PHOTOS VIRAL

जी टीवी के पौपुलर टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ इन दिनों टीआरपी चार्ट्स में कमाल कर रहा है. वहीं शो के कलाकार भी इस खुशी के कारण जश्न के माहौल में नजर आ रहे हैं. जहां बीते दिन शो की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या यानी प्रीता समंदर में गोते लगाती नजर आईं तो वहीं एक्टर धीरज धूपर यानी करण लूथरा औफस्क्रीन वाइफ संग मालदीव्स में वेकेशन मनाते नजर आए. आइए आपको दिखाते हैं उनके वेकेशन की खास फोटोज…

वेडिंग एनिवर्सरी कर रहे हैं सेलिब्रेट

‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) के एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) इन दिनों पत्नी विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora) के साथ मालदीव्स में 16 नवंबर अपनी 4th वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं, जिसकी फोटोज वह सोशलमीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dheeraj Dhoopar (@dheerajdhoopar)

ये भी पढ़ें- गुस्से में अनुपमा पर हाथ उठाएगा वनराज, आएगा नया ट्विस्ट

बिकिनी में नजर आईं विन्नी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dheeraj Dhoopar (@dheerajdhoopar)

एक्टर धीरज ने मालदीव्स में अपने वेकेशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह औफस्क्रीन वाइफ विन्नी अरोड़ा का हाथ थामे बीच पर टहलते नजर आ रहे हैं. वहीं इस दौरान विन्नी ने ब्लू बिकिनी पहने तो धीरज शॉर्ट्स और चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं.

औनस्क्रीन वाइफ भी नही है कम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता यानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं, जिसका अंदाजा उनके सोशलमीडिया अकाउंट को देखकर लगाया जा सकता है. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह पूल में अपने दोस्तों संग डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं अपने वेकेशन के पूरे मजे ले रही हैं. हालांकि ये वीडियो 2 साल पुराना है, जिसे श्रद्धा के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RishTa_Lives_on (@rishta_lives_on)

बता दें, कुंडली भाग्य इन दिनों टीआरपी चार्ट में बना हुआ है, जिसके बाद कुंडली भाग्य की कास्ट का वेकेशन मनाना बनता है. वहीं वेडिंग एनिवर्सरी का डबल सेलिब्रेशन धीरज धूपर को काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- पति संग समंदर में दिखा काजल अग्रवाल का सेक्सी अवतार, PHOTOS VIRAL

कुंडली भाग्य: करण और प्रीता को दूर करने में कामयाब होगी माहिरा! आएगा नया ट्विस्ट

जी टीवी का सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ इन दिनों फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोर रही है. जहां शो की टीआरपी दिन पर दिन बढ़ रही है तो वहीं मेकर्स भी कहानी में आए दिन नए ट्विस्ट लाकर सीरियल को और भी दिलचस्प बना रहे हैं. लेकिन अब शो में जल्द ही इमोशनल ड्रामा देखने को मिलने वाला है, जिससे फैंस भी प्रीता के लिए परेशान होते नजर आएंगे. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे.

करण और प्रीता के बीच फिर बढेंगी दूरियां

शो के ट्रैक में अब तक आपने देखा कि शादी के बाद जहां करण और प्रीता के बीच की दूरियां खत्म हो रहीं थीं लेकिन दोनों के खिलाफ माहिरा की चालें कम नही हो रही हैं. यही वजह है कि शादी की रस्मों के दौरान माहिरा अपने हाथ की नस काट लेती है, जिसके बाद करण और पूरा परिवार घबरा जाता है. हालांकि माहिरा बच जाती है और लूथरा हाउस आ जाती हैं. ताकि वह करण और प्रीता को दूर रख सके.

 

View this post on Instagram

 

PRECAP 13.11.2020 #kundalibhagya Credits @itz_restoredd

A post shared by Kundali Bhagya Fanclub. (@kdb.fc.2020) on

ये भी पढ़े-ं खास दोस्त मनीष रायसिंघानी के बाद ‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ को भी मिला सपनों का राजकुमार, Photos Viral

चालों में कामयाब होगी माहिरा

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अपनी चालों में कामयाब होती माहिरा अब प्रीता को जलाने के लिए करण के करीब जाने की कोशिश करती नजर आएगी. क्योंकि वह जान जाएगी कि करण उसकी कितनी परवाह करता है और इस बात का फायदा उठाते हुए माहिरा, प्रीता को घर से निकालने की भी कोशिश करेगी.

प्रीता को आएगा गुस्सा

करण के करीब माहिरा को जाता देख प्रीता का खून खौल उठेगा और वह करण को माहिरा की सच्चाई के बारे में बताने की कोशिश करेगी. हालांकि करण, प्रीता की किसी भी बात को सुनने से इनकार कर देगा. लेकिन प्रीता, करण को बताएगी कि उनकी शादी तोड़ने के लिए माहिरा का हाथ की नस काटना सिर्फ एक ड्रामा था. वहीं प्रीता की बात सुनने के बावजूद करण, प्रीता को गलत और जिम्मेदार ठहराता नजर आएगा.

शादी के बाद हुआ ‘कुंडली भाग्य’ की ‘प्रीता’ का मेकओवर, Photos Viral

जी टीवी के पौपुलर शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) फैंस को एंटरटेन करने के लिए कोई कसर नही छोड़ रहा है. प्रीता (Shraddha Arya) और करन (Dheeraj Dhoopar) की शादी के बाद से दोनों की कैमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. वहीं प्रीता के रोल में नजर आने वाली श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) भी फैंस के लिए सीरियल कुंडली भाग्य की सेट से नई-नई फोटोज से शेयर करती रहती हैं. वहीं सीरियल में प्रीता की शादी के बाद उनके लुक में कईं बदलाव देखने को मिले हैं, जिनमें उनका लुक सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं उनके लुक की वायरल फोटोज…

1. शादी के बाद बदले प्रीता के तेवर

शादी के बाद प्रीता का लुक पूरी तरह से बदल गया है. शेयर की गई तस्वीर में श्रद्धा आर्या गोल्डल कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जिनके साथ उन्होंने गोल्डन और ग्रीन कलर के कौम्बिनेशन वाली ज्वैलरी कैरी की है. इस लुक में श्रद्धा का लुक काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

preeta karan luthra’s new lookk….❤❤❤

A post shared by ❤PreeRan mãtters a lot(1.1k+)❤ (@kundalibhagya.fan) on

ये भी पढ़ें- प्रैग्नेंसी के लिए परफेक्ट है ‘नायरा’ के ये लुक्स

2. नेट पैटर्न साड़ी में दिखीं श्रद्धा

 

View this post on Instagram

 

Wearing @taandonreynu for Preeta’s New Look in #KB ❤️ Welcome #PKL Styling: @nehaadhvikmahajan

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

हाल ही में शेयर की गई फोटोज में श्रद्धा आर्या रेड कलर की नेट पैटर्न साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर का ब्लाउज कैरी किया है. वहीं ज्वैलरी की बात करें तो इसमें श्रद्धा ने गोल्डन झुमके कैरी किए थे, जिसमें उनका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा था.

3. लहंगा है खूबसूरत

 

View this post on Instagram

 

Pinky Pinky

A post shared by @ _kundali_bhagya_zee_tv_ on

बीते दिनों एक प्रोमो में श्रद्धा ने लहंगा लुक ट्राय किया था, जिसमें उनका लुक जच रहा था. पिंक कलर के हैवी लहंगे के साथ ग्रीन पैटर्न ज्वैलरी उनके लुक पर चार चांद लगा रहा था.

4. सूट लुक है परफेक्ट 

अगर आप शादी के बाद किसी पार्टी या वेडिंग में नया लुक लेना चाहती हैं तो श्रद्धा की तरह अनारकली सूट ट्राय करें. इसके साथ हैवी दुपट्टा और लहंगा भी ट्राय कर सकती हैं.

5. हैवी अनारकली सूट आपके लिए परफेक्ट

 

View this post on Instagram

 

Tum Haar Ke Dil Apna Meri Jeet Amar Kar Do… 🎞

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

हैवी कढ़ाई वाले सूट के साथ आप अपने लुक को खूबसूरत बना सकती हैं.

Kundali Bhagya: ‘करण’ करेगा ‘प्रीता’ से प्यार का इजहार, क्या होगा ‘प्रीता’ का फैसला

जी टीवी का शो ‘कुंडली भाग्य’ में इन दिनों ट्विस्ट एंड टर्न्स फैंस का दिल जीत रहे हैं. जहां फैंस ‘करण और प्रीता’ की लवस्टोरी शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं मेकर्स भी फैंस के लिए नए-नए ट्विस्ट सीरियल में लाने के लिए जुट गए हैं. जल्द ही शो में ‘प्रीता और करण’ की लव स्टोरी शुरू करने के लिए मेकर्स नया ट्रैक शुरू करने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं कैसे होगी ‘करण-प्रीता’ की लव स्टोरी की शुरूआत…

दूसरी शादी के लिए ‘करण’ हो रहा है मजबूर

इन दिनों सीरियल में करण’ का परिवार चाहता है कि, वह ‘प्रीता’ को भुलाकर दूसरी शादी के बंधन में बंध जाए. ऐसे में ‘करण’ को ‘प्रीता’ और तलाक में से किसी एक को चुनना होगा. ऐसे हाल होने पर ‘करण’ सबके सामने ‘प्रीता’ को चुन लेगा. इतना ही नहीं करण इस बात का भी खुलासा कर देगा कि, वह हमेशा से ही ‘प्रीता’ से प्यार करता है लेकिन ‘ऋषभ’ की वजह से वह कभी इस बात को कबूल नहीं कर पाया.

ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ से नफरत के चलते गोवा जाएगा ‘कायरव’, अब क्या करेगी ‘नायरा’

‘प्रीता’ है बेखबर

‘करण’ की दूसरी शादी की बात से दुखी ‘प्रीता’ भी अपनी जिंदगी को अकेले बिताने की कोशिश में जुटी हुई गई है. ऐसे में ‘प्रीता’ ने जौब करना भी शुरू कर दिया है. ‘प्रीता’ को भी अब लगने लगा है कि, ‘करण’ उससे प्यार नहीं करता है.

‘प्रीता’ की गलतफहमी होगी दूर

 

View this post on Instagram

 

?? major missing These ♥️ @dheerajdhoopar @sarya12 #karanpreeta #kundalibhagya #preetaarora #karanluthra #sraddhaarya #dheerajdhoopar

A post shared by Divya♡ (@divya_designed1.2) on

अपकमिंग एपिसोड में ‘प्रीता’ की यह गलतफहमी दूर होने वाली है. साथ ही घरवाले और ‘ऋषभ’ ‘करण’ की दूसरी शादी करवाने के पीछे पड़ जाएंगे, जिसके कारण ‘करण’ अपने घरवालों को बताएगा कि, वह ‘प्रीता’ के अलावा किसी और से शादी नहीं कर सकता. इस बीच ‘करण’ को इस बात का भी पता चल जाएगा कि, ‘करण’ से शादी करने के लिए ‘माहिरा’ ‘प्रीता’ और उसके बीच गलतफहमियां बढ़ा रही है.

बता दें, ‘करण’ के इजहार के साथ वह प्रीता को अपनाने के लिए तैयार हो जाएगा, जिसके बाद ‘कुंडली भाग्य’ में ‘करण और प्रीता’ के रोमेंस की शुरूआत होगी.

ये भी पढ़ें- कसौटी जिंदगी के 2: याददाश्त जाने के बहाने ‘अनुराग’ करेगा ‘कोमोलिका’ का पर्दाफाश

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें