जी टीवी का शो ‘कुंडली भाग्य’ में इन दिनों ट्विस्ट एंड टर्न्स फैंस का दिल जीत रहे हैं. जहां फैंस ‘करण और प्रीता’ की लवस्टोरी शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं मेकर्स भी फैंस के लिए नए-नए ट्विस्ट सीरियल में लाने के लिए जुट गए हैं. जल्द ही शो में ‘प्रीता और करण’ की लव स्टोरी शुरू करने के लिए मेकर्स नया ट्रैक शुरू करने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं कैसे होगी ‘करण-प्रीता’ की लव स्टोरी की शुरूआत…

दूसरी शादी के लिए ‘करण’ हो रहा है मजबूर

इन दिनों सीरियल में करण’ का परिवार चाहता है कि, वह ‘प्रीता’ को भुलाकर दूसरी शादी के बंधन में बंध जाए. ऐसे में ‘करण’ को ‘प्रीता’ और तलाक में से किसी एक को चुनना होगा. ऐसे हाल होने पर ‘करण’ सबके सामने ‘प्रीता’ को चुन लेगा. इतना ही नहीं करण इस बात का भी खुलासा कर देगा कि, वह हमेशा से ही ‘प्रीता’ से प्यार करता है लेकिन ‘ऋषभ’ की वजह से वह कभी इस बात को कबूल नहीं कर पाया.

ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ से नफरत के चलते गोवा जाएगा ‘कायरव’, अब क्या करेगी ‘नायरा’

‘प्रीता’ है बेखबर

‘करण’ की दूसरी शादी की बात से दुखी ‘प्रीता’ भी अपनी जिंदगी को अकेले बिताने की कोशिश में जुटी हुई गई है. ऐसे में ‘प्रीता’ ने जौब करना भी शुरू कर दिया है. ‘प्रीता’ को भी अब लगने लगा है कि, ‘करण’ उससे प्यार नहीं करता है.

‘प्रीता’ की गलतफहमी होगी दूर

 

View this post on Instagram

 

😂🤧 major missing These ♥️ @dheerajdhoopar @sarya12 #karanpreeta #kundalibhagya #preetaarora #karanluthra #sraddhaarya #dheerajdhoopar

A post shared by Divya♡ (@divya_designed1.2) on

अपकमिंग एपिसोड में ‘प्रीता’ की यह गलतफहमी दूर होने वाली है. साथ ही घरवाले और ‘ऋषभ’ ‘करण’ की दूसरी शादी करवाने के पीछे पड़ जाएंगे, जिसके कारण ‘करण’ अपने घरवालों को बताएगा कि, वह ‘प्रीता’ के अलावा किसी और से शादी नहीं कर सकता. इस बीच ‘करण’ को इस बात का भी पता चल जाएगा कि, ‘करण’ से शादी करने के लिए ‘माहिरा’ ‘प्रीता’ और उसके बीच गलतफहमियां बढ़ा रही है.

बता दें, ‘करण’ के इजहार के साथ वह प्रीता को अपनाने के लिए तैयार हो जाएगा, जिसके बाद ‘कुंडली भाग्य’ में ‘करण और प्रीता’ के रोमेंस की शुरूआत होगी.

ये भी पढ़ें- कसौटी जिंदगी के 2: याददाश्त जाने के बहाने ‘अनुराग’ करेगा ‘कोमोलिका’ का पर्दाफाश

Tags:
COMMENT