स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फैंस को एंटरटेन करने का एक भी मौका नही छोड़ रहा है. जहां एक तरफ ‘कार्तिक’ ‘नायरा’ की नजदीकियां फैंस को पसंद आ रही हैं तो ‘कायरव और कार्तिक’ के बीच की दूरी फैंस को परेशान कर रही है. वहीं अब शो में ‘कायरव’ की ‘कार्तिक’ के लिए बढ़ती नफरत ‘नायरा-कार्तिक’ के रिश्ते में भी दरार लेकर आने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा ‘कायरव’ का फैसला…

‘कायरव’ के लिए नायरा से मिलेंगी ‘दादी’

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ‘कायरव’ की ‘कार्तिक’ के लिए नफरत देखते हुए ‘दादी’ फैसला लेकर ‘नायरा’ से मिलने सिंघानिया हाउस जाएंगी.


ये भी पढ़ें- कसौटी जिंदगी के 2: याददाश्त जाने के बहाने ‘अनुराग’ करेगा ‘कोमोलिका’ का पर्दाफाश

‘नायरा’ को मंजूर नही होगी ‘दादी’ की ये बात

 

View this post on Instagram

 

#todayyrkkh #today #precap #yehrishtakyakehlatahai #yrkkh @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18 #4nov2019

A post shared by kaira World best couple. (@kaira_update) on

‘दादी’ ‘नायरा’ से मिलकर उससे ‘कायरव’ के साथ गोयंका हाउस में रहने की बात कहेंगी. साथ ही ‘कार्तिक और नायरा’ को एक कुशल शादीशुदा जोड़े होने का नाटक करने के लिए कहेंगी ताकि ‘कायरव’ की ‘कार्तिक’ के लिए नफरत और गलतफहमी दूर हो जाए, लेकिन ‘नायरा’ ‘दादी’ की ये बात मानने से इंकार कर देगी.

‘नायरा’ कहेगी ये बात

 

View this post on Instagram

 

Today episode highlight #kaira #yrkkh #mohsinkhan #shivangijoshi

A post shared by Milan Shakya (@iam_mr.cool_7388) on

वहीं ‘दादी’ की बात को इंकार करते हुए ‘नायरा’ कहेगी की वह ‘दादी’ की ये बात नही मान सकती क्योंकि वह ‘कायरव’ को झूठा दिलासा नही देना चाहती है. साथ ही ये उसके आत्मसम्मान का भी सवाल है.

गोवा जाने की बात कहेगा ‘कायरव’

 

View this post on Instagram

 

Today’s episode.. #yrkkh #kaira

A post shared by Shubhika (@yrkkh_diaryoflove) on

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि ‘कायरव’ को एक्सिडेंट के बाद होश आएगा और वह अपने ‘मामू’ यानी ‘नक्क्ष’ से दोबारा गोवा जाने की बात और टिकट बुक करने के लिए कहेगा.

‘नायरा’ ‘कार्तिक’ को बताएगी ‘कायरव’ को बताएगी गोवा जाने की बात

इसी बीच ‘कार्तिक’ इन सब बातों के लिए खुद को दोष देता हुआ नजर आएगा. वहीं ‘नायरा’ ‘कार्तिक’ को ‘कायरव’ के गोवा जाने की बात बताएगी, जिसे सुनकर ‘कार्तिक’ ‘नायरा’ को गोवा जाने के लिए हामी भरता हुआ दिखाई देगा. और कहेगा कि इसमें सभी की भलाई है.

ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ पर फूटा ‘कायरव’ का गुस्सा, बर्थडे केक को किया बर्बाद

बता दें, शो के नए प्रोमो में ‘कायरव’ के बर्थडे के दिन ‘कायरव’ की एक्सिडेंट होता हुआ नजर आएगा, जिसके बाद देखना ये है कि क्या ‘नायरा और कार्तिक’ ‘कायरव’ को समझा पाएंगे या नही.

Tags:
COMMENT