टीवी इंडस्ट्री छोड़ने के बाद ऐसी दिख रही हैं Anupama की नंदिनी, फोटोज वायरल

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) टीवी के हिट सीरियल्स में से एक हैं. वहीं इस सीरियल से जुड़े सितारे भी घर-घर में फेमस हो गए हैं. हालांकि कुछ सितारों ने सीरियल को अलविदा भी कहा है, जिनमें नंदिनी का किरदार निभाने वाली अनघा भोसले (Anagha Bhosale) का नाम भी शामिल हैं. हालांकि फैंस उनका टीवी पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री छोड़ने के बाद अपनी नई लाइफ की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

सिंपल जिंदगी जी रही हैं अनघा

बीते दिनों टीवी की दुनिया को छोड़कर धर्म की राह पर चलने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने औफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर  कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह ग्लैमर लुक छोड़कर सिंपल साड़ी में नजर आ रही हैं. वहीं फैंस एक्ट्रेस का ये लुक देखकर हैरान नजर आ रहे हैं और सीरियल में दोबारा लौटने की बात करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, फोटोज में अनघा श्रीकृष्ण को आम खिलाने की तैयारी करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस के को स्टार रह चुके एक्टर पारस कलनावत मजाक करते हुए कमेंट में लिख रहे हैं कि 1 किलो आम उनके घर भी भिजवा दें.

कुछ ऐसे जी रही हैं अनघा

ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहने वाली अनघा आम जीवन जी रही हैं, जिसकी अपडेट वह फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वह गाय के तबेले में बछड़े को प्यार करती हुई नजर आईं थीं. इसके अलावा वह बच्चों को प्यार करते हुए भी दिखीं थीं.

सीरियल में होगा शादी सेलिब्रेशन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama serial (@anupama_serial.04)

सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा की सगाई की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. वहीं पूरा परिवार बेहद खुश नजर आ रहा है. हालांकि वनराज, अनुपमा की खुशियों को बर्बाद करने की प्लानिंग करता नजर आ रहा है. अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा की शादी की रस्में शुरु होते हुए नजर आने वाली हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार करते दिख रहे हैं. हालांकि वनराज इन खुशियों में कौनसा जहर घोलेगा यह देखने लायक होगा.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: सई करेगी प्यार का इजहार तो पाखी और भवानी को लगेगा झटका

Anupamaa की ‘नंदिनी’ ने छोड़ी एक्टिंग, इस वजह से हुई TV इंडस्ट्री से दूर

टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के सितारे आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. जहां सीरियल में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है तो वहीं सीरियल से जुडी एक्ट्रेस ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया है. जी हां, सीरियल अनुपमा में समर की मंगेत्तर नंदिनी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस अनघा भोसले (Anagha Bhosale) ने अचानक एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला लिया है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

एक्टिंग छोड़ने का बताया कारण

खबरों की मानें तो हाल ही में एक्ट्रेस अनघा भोसले ने अचानक सीरियल अनुपमा को छोड़ दिया था, जिसके चलते फैंस उन्हें काफी याद कर रहे थे. वहीं उनके को स्टार सोशलमीडिया के जरिए उनका हाल जानते नजर आए थे. वहीं अब एक इंटरव्यू में अनघा भोसले ने एक्टिंग की दुनिया छोड़ने के बारे में बताया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने कहा है, ‘मैं अंदर से आध्यात्मिक हूं और ऐसे कामों में दिल से शामिल होती हूं. काम करने के दौरान महसूस किया है कि मैं इसके बारे में इस इंडस्ट्री के बारे में जो सोचती थी, वो पूरी तरह से गलत था. यहां चीजें मेरी सोच से एकदम अलग हैं. इंडस्ट्री में बहुत पॉलिटिक्स है और लोग एक-दूसरे के ऊपर चढ़कर आगे बढ़ना चाहते हैं. यहां हमेशा खूबसूरत दिखने का दवाब रहता है.

ये भी पढे़ं- GHKKPM: सई पर हाथ उठाएगी पाखी, देखें वीडियो

एक्ट्रेस ने दबाव की कही बात

इंडस्ट्री के बारे में अनघा कहती हैं कि यहां हर वक्त लोगों पर सोशल मीडिया में एक्टिव रहने का दवाब रहता है और मैं ऐसी नहीं हूं, जिसके कारण मुझे इन चीजों को एक्सेप्ट करने में वक्त लगा है. इस इंडस्ट्री से जुड़े लोग सच्चे नहीं हैं क्योंकि यहां हर मोड़ पर दोगले इंसान देखने को मिलते हैं. मैं इन सारी चीजों से दूर होकर आध्यात्म की राह पर चलना चाहती हूं, ताकि मुझे शांति मिल सके.’ हालांकि एक्ट्रेस ने कहा है कि अगर अनुपमा के निर्माता राजन शाही उन्हें दोबारा बुलाते हैं तो वह एक्टिंग की दुनिया में वापस आएंगी. वहीं एक्ट्रेस के इस फैसले से उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि उनका ये फैसला अनुपमा शो से जुड़ा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by love Anupama fans (@stories.serial)

बता दें, एक्ट्रेस अनघा भोसले से पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस मोहेना सिंह ने भी एक्टिंग की दुनिया छोड़ने का फैसला किया है. हालांकि उनका ये फैसला शादी के चलते लिया गया था.

ये भी पढ़ें- Shocking: Divya Aggarwal और Varun Sood का हुआ ब्रेकअप, पढ़ें खबर

Anupama के सामने वनराज ने तोड़ा समर-नंदिनी का रिश्ता, मिला करारा जवाब

सीरियल अनुपमा (Anupama) में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. काव्या के कारण जहां समर-नंदिनी के बीच बहस छिड़ गई है तो वहीं वनराज (Sudhanshu Panday) अब रिश्ते को तोड़ने वाला है. इसी बीच खबरे हैं कि शो में लीप (Anupama Leap) आने वाला है. हालांकि इससे पहले सीरियल में वनराज और अनुपमा की भयंकर लड़ाई देखने को मिलने वाली है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे (Anupama Latest Update)….

समर को समझाती है अनुपमा

अब तक आपने देखा कि समर ने नंदिनी के साथ अपनी लड़ाई को याद करते हुए गुस्से में डांस करता है . हालांकि अनुपमा और बा आकर उसे समझाने की कोशिश करती है. लेकिन समर नहीं मानता और कहता है कि एक तलाक से जहां पूरा घर बिखर गया तो शादी से पहले ही रिश्ता तोड़ना सही रहता है. समर की ये बात सुनकर अनुपमा हैरान रह जाती है और उसे समझाने की कोशिश करती है कि नंदिनी अपनी जगह सही है.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: भवानी का होगा एक्सीडेंट, श्रुति के बच्चे की बात जानेगी सोनाली

नंदिनी और वनराज के बीच हुई बहस

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि नंदिनी, वनराज को महान कहते हुए उसे सुनाएगी. वहीं काव्या को लेकर कहेगी कि लोग अजनबियों के लिए भी चिंतित हो जाते हैं, जबकि उनकी पत्नी घर छोड़ देती है तो उन्हें थोड़ी भी परवाह नहीं होती. इसी बीच नंदिनी पूछेगी कि क्या वह बा या उसके परिवार के किसी सदस्य के घर से जाने पर शांति से बैठ होता. नंदिनी कहेगी कि जब वह अपने परिवार और यहां तक ​​कि अपने दोस्तों के लिए परेशान हो सकता है तो उसकी मासी काव्या के लिए क्यों नहीं, जिसके जवाब में वनराज कहेगा कि उन सभी ने इतनी गलतियां नहीं की, जितनी काव्या ने की है. वहीं वनराज की बात का जवाब देते हुए नंदिनी कहेगी कि उसे याद है कि उसने ऐसी ही गलतियां की थीं. नंदिनी की बात सुनकर वनराज भड़क जाएगा.

वनराज पर भड़की अनुपमा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by the_anupama (@anupama_show_)

इसी के साथ आप देखेंगे कि समर गुस्से में सगाई की अंगूठी फेंक देगा. वहीं वनराज, नंदिनी से कहेगा कि भले ही समर उससे अलग हों, लेकिन उसकी रगों में एक ही खून दौड़ता है वो वनराज शाह का. इसी के साथ ही वह नंदिनी को घर से निकालते हुए धक्का देगा. लेकिन अनुपमा उसे रोक देगी और कहेगी कि समर और नंदिनी के बीच सुलह करने के बजाय लड़ाई बिगाड़ रहा है. हालांकि वनराज कहेगा कि यह रिश्ता खत्म होने लायक ही है. लेकिन अनुपमा उसे चेतावनी देगी कि समर, वनराज शाह नहीं है और ना ही नंदिनी, काव्या बनेगी.

ये भी पढ़ें- Anupama: वनराज को काव्या से बड़ा दोषी ठहराएगी नंदिनी, परिवार के सामने कहेगी ये बात

Anupama: वनराज को काव्या से बड़ा दोषी ठहराएगी नंदिनी, परिवार के सामने कहेगी ये बात

सीरियल अनुपमा (Anupama) में इन दिनों काव्या (Madalsa Sharma), शाह परिवार से दूर नजर आ रही हैं. हालांकि उसके कारण नंदिनी और समर की जिंदगी में बवाल देखने को मिल रहा है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में नंदिनी, काव्या के लिए वनराज पर बरसती हुई भी नजर आने वाली है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

नंदिनी-समर की हुई लड़ाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA FAN PAGE (@anupama_update)

अब तक आपने देखा कि जहां मालविका और अनुज के कहने पर अनुपमा कपाड़िया हाउस में रहने का फैसला करती है तो वहीं शाह हाउस में समर और नंदिनी के बीच लड़ाई देखने को मिलती है. दरअसल, नंदिनी, समर से पूछती है कि जब सभी की गलतियों को माफ किया जा सकता है, तो उसकी मासी काव्या को माफ क्यों नहीं किया जाता. हालांकि समर जवाब देते हुए कहता है कि पश्चाताप करने वाले की गलतियों को माफ किया जाता है, इसलिए उसे अपनी मासी से 9 साल तक धोखा देने के लिए अनुपमा से माफ़ी मांगने के लिए कहना चाहिए. इसी के चलते दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ जाती है कि दोनों अपने रिश्ते को खत्म करने के बारे में एक बार सोचने के लिए कहते हैं.

ये भी पढ़ें- TMKOC: जेठालाल के सामने पड़ेंगे तारक मेहता को कोड़े! पढ़ें खबर

वनराज के लिए ये बात कहेगी अनुपमा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @starplus_latest_episodes

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज, अनुपमा को वनराज को समझाने के लिए शुक्रिया कहेगा. हालांकि अनुपमा उससे कहेगी कि वनराज और मालविका के पति में कोई अंतर नहीं है. क्योंकि मालविका के पति ने उसके साथ शारीरिक हिंसा की है. लेकिन वनराज ने उसे अपनी बातों और 9 साल तक अफेयर के धोखे से दर्द दिया है. इसीलिए दोनों उसके लिए बराबर है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa (@anupamaastarplus01)

नंदिनी दिखाएगी वनराज को आईना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa (@anupamaastarplus01)

इसके अलावा आप देखेंगे कि नंदिनी से हुई लड़ाई के बाद समर टूट जाएगा, जिसके चलते अनुपमा उसे दिलासा देगी. वहीं समर कहेगा कि घर में एक तलाक से पूरा परिवार बिखर गया. इसीलिए शादी से पहले रिश्ता तोड़ लेना ही बेहतर है. अनु सोचेगी कि अगर समर यहां दर्द में है, तो नंदिनी का क्या हाल होगा. वहीं नंदिनी शाह हाउस जाकर वनराज को कहेगी कि वह अपनी पूर्व पत्नी, उसके दोस्त और पूरी दुनिया के लिए चिंतित है, न कि उसकी मासी काव्या के लिए. वहीं वनराज कहेगी कि उनकी मासी ने सबसे ज्यादा गलतियां की हैं. लेकिन नंदिनी कहेगी कि काव्या से ज्यादा कोई और यानी वनराज ज्यादा गलतियां कर चुका है, जिससे वनराज ज्यादा चिढ़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- Anupama देगी वनराज को चेतावनी, देखें वीडियो

Anupamaa: समर के पीछे पड़ीं काव्या-किंजल और नंदिनी, ऐसे किया परेशान

सीरियल अनुपमा की कहानी में इन दिनों नया मोड़ आता दिख रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं सीरियल के सितारे भी इस बात से बेहद खुश हैं. इसी बीच अनुपमा के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें समर लड़कियों के बीच घिरे हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं वीडियो की झलक…

समर का हुआ ये हाल

टीवी सीरियल अनुपमा में समर का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें किंजल यानी निधि शाह, काव्या यानी मदालसा शर्मा और नंदिनी यानी अनघा भोंसले, समर के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इसी के साथ वह #touchit गाने पर डांस करते हुए भी दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- वनराज के खिलाफ जाकर अनुज को पार्टनर बनाएगी Anupama, लेकिन नई करेगी दोबारा प्यार

काव्या संग करते हैं मस्ती

सीरियल की कैमेस्ट्री से हटकर औफस्क्रीन कैमेस्ट्री की बात करें तो काव्या यानी मदालसा शर्मा और समर यानी पारस कलनावत की बौंडिंग काफी अच्छी है. दोनों अक्सर सेट पर मजेदार वीडियो बनाते हैं और फैंस के साथ शेयर करते हैं. हाल ही में पारस कलनावत कृष्ण बनकर मदालसा के साथ ठुमके लगाते हुए भी नजर आए थे. फैंस को दोनों की कैमेस्ट्री काफी पसंद आई थी.

अनुपमा की जिंदगी में आया नया पड़ाव

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @fav.anupamaa

सीरियल की बात करें तो अनुज के दिए पार्टनरशिप के प्रपोजल को अनुपमा ने मंजूर कर लियाहै. हालांकि वनराज इस बात से नाखुश है, जिसके चलते वह अनुपमा को चुनौती देता है कि जल्दी वह इसका सपना तोड़ देगा. लेकिन अनुपमा अपने फैसले पर टिकी रहती है और अनुज को अपनी इस डील को केवल डील ही रखने के लिए कहती है.

ये भी पढ़ें- रातों रात Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin के एक्टर ने छोड़ा शो, पढ़ें खबर

डांस से पहले पाखी को छोड़ गायब हो जाएगी काव्या, क्या करेगी अनुपमा

टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है. हालांकि कई लोग पाखी की अपनी मां की तरफ बेरुखी और बेइज्जती को पसंद नही कर रहे हैं. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा, पाखी का दिल जीतने में कामयाब होने वाली हैं. वहीं पाखी को काव्या की असलियत भी पता चल जाएगी. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे….

अनुपमा का छाया डांस

अब तक आपने देखा कि एनुअल फंक्शन में पाखी, अनुपमा के साथ कॉम्पिटिशन करती है. वहीं वह अपनी डांस पार्टनर काव्या को बनाती है, जिसके चलते शाह परिवार में काफी बबाल भी देखने को मिलता है. वहीं डांस से पहले अनुपमा, बेटी पाखी से मिलने की कोशिश करती है. लेकिन कामयाब नही होती. वहीं अनुपमा अपना डांस परफौर्मेंस खूबसूरती से देती है. क्योंकि वहां उसका पूरा परिवार सपोर्ट करने के लिए आया होता है.

ये भी पढ़ें- कौम्पीटिशन में पाखी होगी Oops मूमेंट का शिकार, अनुपमा करेगी मदद

फिर टूटा अनुपमा का दिल

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा जब घर जा रही होती है तो पाखी उसके सामने आ जाती है, जिसके बाद अनुपमा उससे अपने डांस को लेकर सवाल पूछती है. लेकिन पाखी बेरूखी से कहती है कि हां मुझे आपका डांस अच्छा लगा. लेकिन वह अनुपमा को उसका डांस शुरु होने से पहले जाने के लिए कह देती है, जिसे देखकर काव्या बेहद खुश होती है. हालांकि अनुपमा का दिल टूट जाता है.

काव्या ने छोड़ा पाखी का साथ

अपकमिंग एपिसोड में आपको बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा. दरअसल, पाखी का डांस शुरु होने की अनाउंसमेंट होगी. लेकिन काव्या गायब हो जाएगी, जिसे ढूंढने के लिए पाखी पूरी कोशिश करेगी. लेकिन वह उसे नही मिलेगी. दूसरी तरफ बार बार फंक्शन के लिए टीचर पाखी और काव्या का नाम अनाउंस होने के बावजूद पाखी के ना आने पर अनुपमा परेशान हो जाएगी. अब देखना है कि क्या काव्या वापस आएगी या पाखी को मिलेगा अनुपमा का साथ.

ये भी पढ़ें- Anupamaa: काव्या के बर्ताव से परेशान होगी पाखी, वनराज की तरह अफेयर करेगा परितोष!

नंदिनी और किंजल की बेइज्जती करेगी पाखी, अनुपमा का टूटेगा दिल

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में फैमिली ड्रामा इन दिनों औडियंस का दिल जीतने में कामयाब हो रहा है, जिसके चलते मेकर्स सीरियल की कहानी को फैमिली ट्विस्ट देने जा रहे हैं. हाल ही में आपने देखा कि काव्या के कारण अनुपमा और बेटी पाखी के बीच दूरियां देखने को मिली. लेकिन अब पाखी का बदला व्यवहार उसे पूरी तरह तोड़ देगा. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

बापूजी को चोर कहती है काव्या

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupmaa❤️ (@anupamaa_ma)

अब तक आपने देखा कि अनुपमा और वनराज के पास प्रौपर्टी टेक्स देने का नोटिस आता है, जो कि 20 लाख है. वहीं ये बात काव्या को पता चल जाती है और वह शाह हाउस में बखेड़ा कर देती है. वहीं काव्या बाबू जी को कहती है कि वो इतनी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन खुद टैक्स चोर हैं, जिसके बाद वनराज को गुस्सा आता है और वह काव्या पर चिल्लाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupmaa❤️ (@anupamaa_ma)

ये भी पढ़ें- परिवार के लिए राखी दवे के सामने झुकेंगे अनुपमा-वनराज! आएगा नया ट्विस्ट

राखी दवे को समझाती है अनुपमा

दूसरी तरफ किंजल की मां राखी दवे शाह निवास आती है और अनुपमा के परिवार के परिवार की बेइज्जती करती है और कहती है कि बाहर वालों से भीख मांगने की बजाय उससे पैसे ले लें, जिसका जवाब देते हुए अनुपमा कहेती है कि वह कैफे और डांस एकेडमी से उसके परिवार की सारी उम्मीदें जुड़ी है. लेकिन अभी भी उसके पास वक्त है और वह कुछ न कुछ रास्ता निकाल लेगी.

अनुपमा के लिए पाखी कहेगी ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by all update (@all_tv_update503)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या पाखी को डांस सीखाने से मना कर देगी, जिसके चलते अनुपमा अपनी बेटी की मदद करने की सोचेगी. हालांकि वह यह बात समर से करेगी लेकिन वह कहेगा कि जब वह खुद ही मदद नही चाहती तो आप क्यों उसकी मदद करोगे, जिसके जवाब में अनुपमा कहेगी कि वह उसकी बेटी है. दूसरी तरफ अनुपमा को पाखी की फिक्र करते देख नंदनी पाखी के पास जाएगा तो पाखी उससे कहेगी कि मम्मी खुद नहीं आई तो उसे भेज दिया. वहीं पाखी का यह बर्ताव देखकर किंजल उसे डांटती नजर आएगी, लेकिन पाखी सभी को अनुपमा के चम्मचे होने की बात कहेगी और कहेगी कि उसे इस घर से नफरत है, जिसे देखकर अनुपमा का दिल टूट जाएगा.

ये भी पढ़ें- Shinchan बनीं पाखी तो भवानी ने ऐसे किया बुरा हाल, वीडियो वायरल

गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था समर तो वनराज को ऐसे आया गुस्सा, देखें Funny वीडियो

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जहां एक तरफ पाखी, काव्या के भड़काने पर अनुपमा के खिलाफ हो गई है तो वहीं औफस्क्रीन अनुपमा की टीम मस्ती करती नजर आ रही है. इसी बीच समर और वनराज का एक वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वनराज, समर की जूते से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है. आइए आपको दिखाते हैं वायरल वीडियो….

समर ने किया ये काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

हाल ही में अनुपमा के सेट से वनराज यानी सुधांशू पांडे ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वह समर फोन पर लड़की से बात करते हुए पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं पकड़ने के बाद उसकी पिटाई भी कर देते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने लिखा, ‘बाप नंबरी तो बेटा दस नंबरी. 10 लड़कियों का नंबर लेकर सबसे एक ही बात कहता है. इतना प्यार कैसे संभालेगा.’ दूसरी तरफ समर यानी पारस कलनावत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हम ही मार खा गए, ये जालिम दुनिया चैन से आशिकी भी नहीं लड़ाने देती.’ फैंस को दोनों का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- किंजल के बाद अनुपमा के खिलाफ पाखी को भड़काएगी काव्या, करेगी ये काम

काव्या संग मस्ती करती है अनुपमा की टीम


अनुपमा के सेट से कई मजेदार वीडियो सामने आती है. हाल ही में काव्या, वनराज, समर, किंजल और नंदिनी जमकर डांस करते हुए नजर आए थे, जिसकी वीडियो बहुत वायरल हो रही है.

काव्या ने चली नई चाल

सीरियल में आने वाले ट्विस्ट की बात करें तो काव्या के भड़काने पर पाखी अनुपमा के खिलाफ हो गई है. दरअसल, काव्या ने पाखी से कहा है कि अनुपमा के पास उसे डांस सिखाने का वक्त नही है, जिसके चलते वह काव्या से डांस सीख रही है. वहीं पाखी का गुस्सा अनुपमा पर अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa: काव्या ने किया नंदिनी का बुरा हाल, होने वाली बहू पर ऐसे ढाया

Anupamaa: काव्या ने किया नंदिनी का बुरा हाल, होने वाली बहू पर ऐसे ढाया जुल्म!

टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma) आए दिन नई-नई वीडियो शेयर कर रही हैं. जहां हाल ही में वह अपने रियल लाइफ हस्बैंड संग रोमांटिक अंदाज में नजर आईं थीं. तो वहीं अब काव्या बनकर वह समर की होने वाली वाइफ नंदिनी को परेशान करती नजर आ रही हैं. अब ये कहानी का अपकमिंग ट्विस्ट है या कोई मजाक जानने के लिए देखें वायरल वीडियो की झलक…

नंदिनी से काम करवाती दिखी काव्या

हाल ही में जहां नंदिनी और समर के रिश्ते के लिए बा की इजाजत मिलने के बाद दोनों की जल्द सगाई होने वाली हैं. वहीं इससे पहले काव्या का नया रुप सामने आया है. दरअसल, मदालसा शर्मा ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नंदिनी को पोछा लगाना सिखा रही हैं. वहीं फैंस इस वीडियो को देखकर हैरान हो गए हैं.

ये भी पढें- किंजल और तोषू ने छोड़ा घर, अनुपमा में आएगा नया ट्विस्ट

वीडियो शेयर कर पूछा सवाल

दरअसल, अनुपमा सीरियल में काव्या, नंदिनी की मौसी हैं और शादी के बाद वह नंदिनी (Angha Bhosale) की सास बन जाएगी. अब शादी के बाद नंदिनी के साथ काव्या कैसा सलूक करेगी ये बात खुद मदालसा शर्मा ने एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस से पूछा है. मदालसा शर्मा ने अनुपमा के सेट पर एक मजेदार वीडियो बनाया है, जिसमें वह अनघा भोंसले को पोछा लगाना सिखा रही हैं. वहीं इस वीडियो के कैप्शन में मदालसा शर्मा ने लिखा है कि क्या काव्या नंदिनी के साथ ऐसा बर्ताव करने वाली है?

बता दें, मदालसा शर्मा और अनघा भोसले की बौंडिग काफी अच्छी है. दोनों अनुपमा के सेट पर अक्सर फनी वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. वहीं फैंस को भी काव्या और नंदिनी की कैमेस्ट्री काफी पसंद आती है.

ये भी पढ़ें- रियल लाइफ पति संग ‘काव्या’ ने मनाई वेडिंग एनिवर्सरी, रोमांटिक फोटो और वीडियो की शेयर

Anupamaa: नंदिनी ने मारा होने वाले ससुर वनराज को थप्पड़, Funny वीडियो वायरल

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ‘अनुपमा’ में आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं, जिसके चलते शो की टीआरपी पहले नंबर पर बनी हुई है. वहीं सीरियल के सेट पर भी स्टार्स के बीच मस्ती का माहौल देखने को मिलता है, जिसकी वीडियो और फोटोज सोशलमीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इसी बीच औनस्क्रीन ससुर वनराज और होने वाली बहू नंदिनी की फनी वीडियो वायरल हो रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं फनी वीडियो…

वनराज को पड़ा थप्पड़

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

सीरियल अनुपमा में वनराज का लीड रोल अदा करने वाले सुधांशु पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नंदिनी यानी एक्ट्रेस अनघा भोंसले सुधांशू को जोरदार तमाचा मारती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल,  सुधांशु पांडे ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ मेरी बेटी मुझे इतना प्यार करती है कि जब मैं गलती करता हूं तो मुझे कान के नीचे बजा के आवाज के साथ बताती है, जोर का झटका जोर से’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

ये भी पढ़ें- Shocking: Choti Sarrdaarni से हुई सरबजीत और सहर की छुट्टी! पढ़ें खबर

सेट पर करते हैं मस्ती

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

अनुपमा के सितारे सेट पर कई बार मस्ती करते हुए नजर आते हैं. हाल ही में काव्या यानी मदालसा शर्मा, समर यानी पारस कलनावत, किंजल यानी निधि शाह, नंदिनी यानी अनघा भोसले और वनराज यानी सुधांशू पांडे गाना गाते हुए नजर आए थे, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. हालांकि बीते दिनों अनुपमा के सेट पर गुटबाजी की खबरों ने फैंस को परेशान कर दिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa’s Fanpage (@anupamaafp_)

सीरियल के अपकमिंग ट्रैक की बात करें तो वनराज और काव्या की नौकरी जाने के बाद अनुपमा पूरा घर संभालती हुई नजर आएगी. हालांकि काव्या, अनुपमा को ताने मारने से बाज नही आएगी. इसी बीच खबरे हैं कि सीरियल में नई एंट्री देखने को मिलेगी, जिसे जानकर फैंस का मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- अनुपमा का सपना होगा पूरा तो नौकरी से हाथ थो बैठेंगे काव्या और वनराज

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें