सीरियल अनुपमा (Anupama) में इन दिनों काव्या (Madalsa Sharma), शाह परिवार से दूर नजर आ रही हैं. हालांकि उसके कारण नंदिनी और समर की जिंदगी में बवाल देखने को मिल रहा है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में नंदिनी, काव्या के लिए वनराज पर बरसती हुई भी नजर आने वाली है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

नंदिनी-समर की हुई लड़ाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA FAN PAGE (@anupama_update)

अब तक आपने देखा कि जहां मालविका और अनुज के कहने पर अनुपमा कपाड़िया हाउस में रहने का फैसला करती है तो वहीं शाह हाउस में समर और नंदिनी के बीच लड़ाई देखने को मिलती है. दरअसल, नंदिनी, समर से पूछती है कि जब सभी की गलतियों को माफ किया जा सकता है, तो उसकी मासी काव्या को माफ क्यों नहीं किया जाता. हालांकि समर जवाब देते हुए कहता है कि पश्चाताप करने वाले की गलतियों को माफ किया जाता है, इसलिए उसे अपनी मासी से 9 साल तक धोखा देने के लिए अनुपमा से माफ़ी मांगने के लिए कहना चाहिए. इसी के चलते दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ जाती है कि दोनों अपने रिश्ते को खत्म करने के बारे में एक बार सोचने के लिए कहते हैं.

ये भी पढ़ें- TMKOC: जेठालाल के सामने पड़ेंगे तारक मेहता को कोड़े! पढ़ें खबर

वनराज के लिए ये बात कहेगी अनुपमा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @starplus_latest_episodes

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज, अनुपमा को वनराज को समझाने के लिए शुक्रिया कहेगा. हालांकि अनुपमा उससे कहेगी कि वनराज और मालविका के पति में कोई अंतर नहीं है. क्योंकि मालविका के पति ने उसके साथ शारीरिक हिंसा की है. लेकिन वनराज ने उसे अपनी बातों और 9 साल तक अफेयर के धोखे से दर्द दिया है. इसीलिए दोनों उसके लिए बराबर है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT