सीरियल अनुपमा (Anupama) की कहानी में इन दिनों मालविका (Aneri Vajani) के अतीत की कहानी देखने को मिल रही है, जिसके चलते अनुपमा (Rupali Ganguly), अनुज(Gaurav Khanna) और वनराज (Sudhanshu Panday) साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि एक बार फिर अनुज-अनुपमा को वनराज के इरादों पर शक होने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

पाखी को अनुपमा ने कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa (@anupamaa_x_starplus)

अब तक आपने देखा कि पाखी, अनुपमा से कहती है कि आगे की पढ़ाई के लिए वह विदेश जाना चाहती है. लेकिन अनुपमा कहती है कि वह अभी छोटी है और अभी उसे विदेश जाने की सोचनी नहीं चाहिए. हालांकि वह वनराज से बात करने के लिए कहती है. दूसरी तरफ वनराज और मालविका की नजदीकी देखने को मिलती है, जिसे देखकर अनुज का गुस्सा बढ़ जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa (@anupamaa_x_starplus)

ये भी पढ़ें- आर्यन और Imlie के बीच होगी हाथापाई, मालिनी और अनु करेगी ये काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa (@anupamaa_x_starplus)

अनुपमा ने दी वार्निंग

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मालविका की अनुज से बढ़ती नजदीकियों को देखकर अनुज और वनराज के बीच झगड़ा देखने को मिलता है. हालांकि मालविका, वनराज का साथ देते हुए नजर आती है. इसी के चलते अनुपमा, वनराज को गुस्से में देखेगी और उससे कहेगी कि मालविका से दूर रहे, जिसके चलते वनराज, अनुपमा को कहेगा कि उसका मालविका के साथ एक बिजनेस वाला रिश्ता और कम्फर्ट जोन है और इससे ज्यादा कुछ नहीं. हालांकि अनुपमा उससे कहेगी कि ऐसा नहीं होना चाहिए, मालविका कभी-कभी अपनी सीमा पार कर जाती है, लेकिन वनराज को अपनी सीमा में रहना चाहिए. वरना वे उसी जगह होगा जहां वे कुछ दिन पहला था.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT