Mother’s Day Special: शिल्पा शेट्टी के ये इंडियन लुक करें ट्राय

बौलीवुड में फिट रहने का ट्रैंड एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) से शुरू हुआ है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) दो बच्चों की मां हैं बावजूद इसके वह जितना अपनी बौडी को शेप में रखती हैं, उतनी ही फैशन के लिए ट्रैंड में बनी रहती है. चाहे घर के लिए हो, औफिस के लिए हो या शादी के लिए फैशन की जरूरत हर किसी को पड़ती है. ये आपके लुक को स्टाइलिश और ट्रैंडी बनाता है. वहीं अगर इंडियन लुक को ही वेस्टर्न लुक दे दिया जाए तो वह आपके लुक पर चार चांद लग जाएगा. जिसमें आपकी मदद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) के ये फैशन टिप्स करेंगे. आइए आपको बताते हैं शिल्पा शेट्टी के मौर्टर्न और इंडियन लुक के कौम्बिनेशन…

1. शिल्पा का साड़ी का मौर्डर्न लुक करें ट्राई

अगर आप भी इंडियन लेकिन मौर्डर्न लुक ट्राई करना चाहती हैं, तो शिल्पा शेट्टी का ये लुक आपके लिए परफेक्ट रहेगा. औफ शोल्डर ब्लाउज विद अटैच रेड साड़ी आपके लुक को हौट और ट्रैंडी बना देगा.

ये भी पढ़ें- अपनी ‘बेबी गर्ल’ के लिए ट्राय करें शाहिद की बेटी के ये लुक्स

2. शिल्पा की तरह लहंगे को दें नया लुक

अगर आप किसी शादी का हिस्सा बनने जा रहीं हैं और लहंगा पहनने वाली हैं तो शिल्पा के इस लहंगे को देखकर अपने लहंगे को नया लुक देने की कोशिश करें. ये आपके लुक को सिंपल रखने के साथ ट्रैंडी भी बनाएगा.

3. शिल्पा की पिंक रफ्फल साड़ी भी करें ट्राई

साड़ी पहनना हर किसी को पसंद है, लेकिन साड़ी का कलर, पैटर्न कैसा हो उसका ध्यान रखना भी जरूरी है. इसमें शिल्पा शेट्टी का ये लुक आपकी मदद करेगा. सिंपल पिंक रफ्फल साड़ी के साथ फुल स्लीव ब्लाउज आपके लुक को ब्यूटीफुल बनाएगा.

ये भी पढ़ें- समर में कियारा आडवानी के ये लुक करें ट्राई

4. शिल्पा का पिंक गाउन भी है वेडिंग के लिए परफेक्ट

शादी या किसी पार्टी में जवान दिखना हर किसी की चाहत होती है. जिसके लिए आप मेकअप के साथ-साथ डिफरेंट कलर के कपड़े पहनना पसंद करती हैं. आप चाहें तो शिल्पा का ये पिंक गाउन किसी भी पार्टी के लिए चूज कर सकती हैं. ये आपके लुक को परफेक्ट लुक देगा.

ये भी पढ़ें- वेडिंग सीजन में ट्राय करें टीवी की ‘चंद्रकांता’ के ये ब्राइडल लहंगे

शिल्पा शेट्टी ने किया भारत की पहली मीट-बेस्ड स्प्रेड रेंज का शुभारंभ

भारत के पहले और एकमात्र मीट फूड ब्रांड लिसियस ने पैकेज्ड फूड श्रेणी में भारत की पहली मीट-आधारित-स्प्रेड रेंज का आज मुंबई में आयोजित एक भव्य समारोह में बौलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हाथों लांच किया. कंपनी का मानना है कि इस नए उत्पाद के आने से भारत में मीट खाने वाले भारतीयों के उपभोग के स्टाइल में बदलाव आएगा. कंपनी गत पांच साल से इस कारोबार में हैं और अब कंपनी अपने ग्रोथ के मद्देनजर विभिन्न उत्पादों के साथ विविधीकरण करने जा रही है. कंपनी की जल्द ही और नए उत्पाद शुरु करने की योजना है.

लौन्च के अवसर पर कंपनी के फाउंडर्स अभय हंजुरा और विवेक गुप्ता ने कहा कि हमने औनलाइन बिक्री के जरिए ताजा और रौ मीट के उत्पादों की बिक्री के जरिए न केवल रौ और फ्रैश मीट की श्रेणी में मुख्य मुकाम हासिल किया है बल्कि प्री-मैरीनेटेड मीट और बौटल्ड स्प्रेड में रेडी-टू-कुक (आरटीसी) और रेडी-टू-ईट (आरटीई) कैटेगरी में भी काफी आगे निकल गए हैं. हमने अपने उत्पादों की श्रेणी में वृद्धि की है.

ये भी पढ़ें- क्या सलमान की फिल्म ‘दबंग 3’ में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जौर्जिया?

लिसियस के नए उत्पाद के लांच अवसर पर मुख्य अतिथि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा कि एक माँ और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक इंसान होने के नाते मैं दैनिक खाद्यों और अपने लाइफ स्टाइल के व्यस्ततम क्षणों से अवगत हूं. यह हमारे रोजमर्रा के जीवन में एक चुनौती रहती हैं. अक्सर कहा जाता है कि हम वही खाते हैं जो हम चाहते हैं. इसलिए उसमें क्वालिटी रहनी ही चाहिए.

भारत में स्प्रेड मार्केट 800 मिलियन अमेरिकी डौलर का है और इसमें हर साल 16 प्रतिशत की वृद्धि हो रही है. बटर, जैम, चौकलेट स्प्रेड और मेयो-आधारित स्प्रेड प्रमुख उत्पाद रहे हैं जबकि मीट खाने वालों के लिए बहुत ही कम ऑफर रहे हैं. चूंकि भारत में 72 प्रतिशत भारतीय मीट का सेवन करते हैं, लिसियस को यहां बड़ा बाजार मिलने की संभावना है औऱ कंपनी इसके लिए भरसक प्रयास में लगी है. कंपनी शुरुआत में छह विशिष्ट स्वाद वाले मीट स्प्रेड- बटर चिकन, कॉन्टिनेंटल चिकन, हनी-मस्टर्ड चिकन, शावरमा चिकन, स्वीट टैमरिंड चिकन और हर्बी-टोमैटो चिकन पेश कर रही है.

ये भी पढ़ें- अनुष्का की बिकिनी फोटो देख पति विराट ने किया ये कमेंट

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें