टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर हैं. विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी इन दिनों वेस्टइंडीज में ही हैं. अनुष्का अपने इस वेस्टइंडीज दौरे से अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपनी बिकीनी फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

स्विम सूट में हौट फोटो की शेयर

अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर की कई इस फोटो में वह ओरेंज कलर का स्विम सूट में नजर आ आ रही हैं. जिसमें वो काफी हौट लग रही हैं. फोटो में अनुष्का  Beach के पास बैठे हुए मुस्कुरा रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Sun kissed & blessed 🧡⛱️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

ये भी पढ़ें- जेठ की बर्थडे पार्टी में इस बोल्ड लुक में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘Sun kissed & blessed’

anushka-sharma

अनुष्का की इस फोटो पर विराट ने ये क्यूट कमेंट किया. हालांकि इस फोटो पर कई मजेदार मीम्स भी बन रहे हैं.

फैंस ने किए फोटो पर कमेंट

सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं विराट कोहली भी अनुष्का की इस फोटो को देख दीवाने हो गए हैं.

बेजुबानों के लिए अनुष्का ने उठाया था ये कदम….

कुछ दिनों पहले अनुष्का ने पशु क्रूरता के खिलाफ सख्त कानून की मांग करते हुए एक अभियान की शुरुआत की है. इस कैम्पेन को हैशटैग जस्टिस फॉर एनिमल्स का नाम दिया गया है. अनुष्का ने अपराधियों को दंडित करने के लिए और कड़े कानून की मांग की है. दरअसल, कुछ समय पहले मुंबई में लकी के साथ हुई घटना से अनुष्का बेहद प्रभावित हुई थीं. लकी नाम के एक कुत्ते को एक शख्स ने इतने बुरे तरीके से पीटा जिसके चलते उसकी मौत हो गई थी. पूरे देश में पशु अत्याचार के कई भयंकर मामलों पर प्रकाश डालते हुए अनुष्का ने एक नोट पोस्ट किया था जिसमें नीति में बदलाव लाने की मांग की गई है.

 

View this post on Instagram

 

@filmfare

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

ये भी पढ़ें- पूल में बहन के साथ कुछ ऐसे एंजौय करती दिखीं श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी 

अनुष्का की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो पिछले साल दिसंबर में आई आनंद एल राय की फिल्म जीरो में दिखीं थीं. इस फिल्म में वे बौलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ नजर आईं. इस फिल्म के बाद अनुष्का अभी बौलीवुड से दूर हैं लेकिन वह जल्द ही वह अपने एक वेब सीरिज को लेकर दर्शकों के सामने आने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले माई नाम की वेब सीरीज लेकर आएंगी. यह वेब सीरीज एक मध्यम आयु वर्ग की महिला के जीवन पर आधारित है, जो गलती से कुख्यात माफिया लीडर को मार देती है. जैसे-जैसे समय बीतता जाता है, वह अंडरवर्ल्ड की आपराधिक और राजनीतिक दुनिया में फंसती चली जाती है. यह वेब सीरीज नेटफिल्क्स पर स्ट्रीम होगी. सीरीज को अतुल मोंगिया, तमाल सेन और अमित व्यास ने लिखा है.

Tags:
COMMENT