फिर ‘दुल्हन’ बनीं ‘कार्तिक’ की ‘नायरा’, जानें क्या है मामला

सीरियल में फैंस का दिल जीतने वाली नायरा यानी शिवांगी जोशी जहां इन दिनों कार्तिक के साथ सारी प्रौब्लम्स का ठीक होने का इंतजार कर रही हैं तो वहीं शिवांगी अपनी रियल लाइफ को काफी इन्जौय करते हुए नजर आ रही हैं. हाल ही में शिवांगी ने एक फोटोशूट करवाया, जिसमें खास बात ये है कि वह खूबसूरत ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं. वहीं फोटोज अपलोड होते ही सोशलमीडिया पर वायरल हो गई हैं. आइए आपको दिखाते हैं शिवांगी की वायरल फोटोज….

घूंघट में नजर आईं शिवांगी

हाल ही में हुए फोटोज में नायरा एक ब्राइडल फोटोशूट करवाया, जिसमें वह मेहरून कलर के लहंगे में नजर आ रही है. जिसकी फोटोज उनके फैंस तेजी से वायरल कर रहे हैं. वहीं इस लुक में तो टीवी की नायरा बेहद ही खूबसूरत लग रही है और नथ में तो उनकी खूबसूरती साफ झलक रही है.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ‘अखिलेश’ ने किया ‘लीजा’ को पहचानने से इंकार, अब क्या करेंगे ‘कार्तिक-नायरा

हरे रंग के लंहगे में ऐसी दिखीं शिवांगी

शिवांगी ने इस फोटोशूट के लिए कई रंग के लंहगे पहने और इस लंहगे में तो उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी. नायरा ने एक जाने माने चैनल के लिए ये फोटोशूट करवाया है.

सीरियल में भी लहंगे करती हैं ट्राय

नायरा यानी शिवांगी अक्सर सीरियल में नए-नए कलर के लहंगे ट्राय करते हुए नजर आती हैं, जिसमें उनका लुक उनके फैंस को काफी पसंद आता है.

तीज में भी दुल्हन के गेटअप में दिखीं थी नायरा

हाल ही में ये रिश्ता के तीज सेलिब्रेशन में नायरा ब्राइडल लुक में नजर आईं थी, जिसके बाद उनके फैंस ने कहा था कि वह कार्तिक से दोबारा शादी कर लें.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता’ में ‘नायरा’ कराएगी ‘अखिलेश- लीजा’ की शादी तो भड़क जाएगी ‘सुरेखा’

बता दें, टीआरपी चार्ट्स में नंबर वन पर रहने वाला शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के 3000 एपिसोड पूरे हुए हैं. जिसके बाद नायरा यानी शिवांगी के साथ शो की पूरी टीम जश्न मनाती हुई नजर आईं थीं.

‘कार्तिक’ से दूरियों के बीच फिर ‘दुल्हन’ बनीं ‘नायरा’, जानें क्या है मामला

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जहां एक तरफ ‘नायरा’ टेन्शन और उदास दिखाई दे रही हैं तो वहीं रियल लाइफ में अपने हाल ही में हुए फोटोशूट से लोगों को खुश करती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में जयपुर में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी फोटोशूट कराती दिखीं, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं उनके वायरल फोटोज की एक झलक…

जयपुर पहुंचकर खुश दिखीं शिवांगी

शिवांगी जोशी ने जयपुर में अपने मेकअप रूम में पहुंचकर अपने फोटोशूट के लिए तैयार होते हुए कई क्यूट रिएक्शन दिए और साथ ही मेकअप रुम में ही उन्होंने ढेर सारी फोटोज भी क्लिक की.

naira

ये भी पढ़ें- ये कहानियां हमारे समाज का आइना है – अमिताभ बच्चन

हाथों में गुलाब का फूल लिए दिखीं शिवांगी

naira-photoshoot

शिवांगी जोशी ने चाय का लुत्फ उठाने के बाद गुलाब लेकर जमकर पोज दिए. पीच कलर की साड़ी में शिवांगी किसी रौयल ब्राइड से कम नजर नही आ रही थीं, जिसकी खास फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ब्राइडल लुक में शिवांगी ने जीता लोगों का दिल

naira-jaipur-photoshoot

मांग टीका और गजरे में शिवांगी बेहद खूबसूरत नजर आई. साथ ही इन वायरल फोटोज से अपने फैंस का दिल जीतती हुईं नजर आईं. शिवांगी ने एक ही दिन के अंदर इस फोटोशूट के लिए कौस्ट्यूम्स बदल-बदलकर फोटोज क्लिक करवाई और हर एक साड़ी में शिवांगी की खूबसूरती निखरकर सामने आ रही थी.

रौयल ज्वैलरी में भी दिखीं खूबसूरत

naira-new-look

शिवांगी जोशी का ये साइड प्रोफाइल लुक वाकई में काफी शानदार है. इस तस्वीर में दिख रही शिवांगी की ज्वैलरी पर तो किसी का भी दिल आसानी से आ सकता है.

ये भी पढ़ें- Nach Baliye 9 के सेट पर हादसे का शिकार हुईं श्रद्धा आर्या, पार्टनर ही बना 

बता दें, जहां एक तरफ शिवांगी अपने इस फोटोशूट का लुत्फ उठा रही हैं तो वहीं शो के लेटेस्ट ट्रैक में कायरव के हौस्पिटल में एडमिट होने से शो में सीरियस माहौल चल रहा है, जिसके कारण सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीआरपी चार्ट में नंबर वन बन गया है.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें