फैस्टिव सीजन का हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है, क्योंकि एक तो फुल मस्ती करने का मौका मिलता है, वहीं साल भर पहनने वाले कपड़े जैसे लिटिल ब्लैक ड्रैसेज यानी वैस्टर्न वियर्स की जगह वाइब्रैंट लहंगे आदि से खुद को ऐक्स्ट्रा ब्यूटीफुल दिखाने का मौका भी मिलता है. तो ऐसे में क्या आप नहीं चाहती कि आप के ट्रैडिशनल कपड़ों के साथ साथ आप का हेयरस्टाइल भी परफैक्ट हो और खास कर वो दीपिका जैसा हो तो क्या कहना. तो जानिए कैसा हो फैस्टिवल में आप का हेयरस्टाइल.

फ्लावर पावर

आप के मस्त से ड्रैस पर बोरिंग सा हेयरस्टाइल जचेगा क्या? नहीं न. तो फिर फ्लावर पावर हेयरस्टाइल जिस में अपडू में साइड लटें निकाल कर उसे गजरे व फ्लावर्स से सजा कर अमेजिंग लुक देने की कोशिश की जाती है. आप इस लुक के साथ हमेशा सैक्सी दिखेंगी. तो फिर आप भी यह स्टाइल जरूर ट्राई करना चाहेंगी.

इस लुक के लिए नायका रीकमैंड करता है कि आप इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए फ्रैंक प्रोवोस्ट ऐक्सपर्ट प्रो XXL ब्लैक यू हेयर बौबी पिन्स और टोनी ऐंड गाय फिनिशिंग शाइन स्प्रे का इस्तेमाल कर सकती हैं.

कैसे पाएं ऐसा लुक

–  सब से पहले बालों को सुलझाते हुए उन्हें इकट्ठा करते हुए मोड़ें. फिर गरदन की सीध में लो बन बनाते हुए फ्रैंक प्रोवोस्ट ऐक्सपर्ट प्रो XXL ब्लैक यू हेयर बौबी पिन्स  से सैट करें.

–  आप का लो बन परफैक्टली सैट हो इस के लिए टोनी ऐंड गाय फिनिशिंग शाइन स्प्रे लगा कर उसे फ्लावर्स से सजाएं.

कर्ल्स से पाएं स्मार्ट लुक

अगर आप के लंबे बाल हैं तो आप साड़ी पर बालों को कर्ल्स दे कर बहुत ही एलीगैंस लुक पा सकती हैं. यह हेयरस्टाइल आप को नैचुरल टच देने के साथ साथ आप के आउटफिट में चार चांद लगा देगा.

इस लुक के लिए नायका रीकमैंड करता है कि आप रेमींगटन सी176 प्रो स्पाइरल कर्ल्स टोंग और ओस्मो कर्ल स्प्रे वौल्यूमाइजिंग कर्ल ऐंहैनसर का इस्तेमाल कर के फिनिशिंग के साथ इस लुक को पा सकती हैं.

ऐसे लुक के लिए क्या करें

–  रेमींगटन सी176 प्रो स्पाइरल कर्ल्स टोंग से छोटेछोटे हेयर्स के सैक्शन ले कर लूज कर्ल्स बनाएं.

–  फिर ओस्मो कर्ल स्प्रे वौल्यूमाइजिंग कर्ल ऐंहैनसर से उन्हें फिनिशिंग दें. इस से आप के बाल बिखरे हुए नजर नहीं आएंगे.

सुंदरियों के लिए चोटियां

अगर आप पार्टी में ऐथनिक वियर पहनने की इच्छा रख रही हैं और आप के लंबे हेयर्स भी हैं तो उस के साथ चोटी स्टाइल अमेजिंग लुक देगा और आप जब इस स्टाइल के साथ फैमिली फंक्शन या फिर पार्टी में ऐंट्री मारेंगी तो देखने वालों की नजरें आप से हटेंगी ही नहीं.

इस लुक के लिए नायका रीकमैंड करता है कि आप इलाइट मौडल्स पेरिस (फ्रांस) फैशन पोनीटेल हेयर रबर बैंड्स (7 पीस सैट) – गोल्ड  और वैला प्रोफैशनल ईआईएमआई स्टे स्टाइल्ड वर्कऐबल फिनिशिंग स्प्रे का यूज कर सकती हैं.

ऐसे पाएं अमेजिंग लुक

–  सब से पहले बालों को एक तरफ कर के चोटी बनाएं. जब चोटी बन जाए तो उसे इलाइट मौडल्स पेरिस (फ्रांस) फैशन पोनीटेल हेयर रबर बैंड्स (7 पीस सैट) – गोल्ड से अच्छे से टाईअप करें.

–  अकसर चोटी बनाते हुए बीचबीच में ये बाल निकल जाते हैं जो लुक को बिगाड़ने का काम करते हैं. लुक खराब न हो इस की फिनिशिंग के लिए आप वैला प्रोफैशनल ईआईएमआई स्टे स्टाइल्ड वर्कऐबल फिनिशिंग स्प्रे यूज कर के प्रिटी लुक पा सकती हैं.

इस तरह आप फैस्टिवल सीजन में खुद को अलग दिखा पाएंगी.

सौंदर्य से संबंधित अधिक जानकारी पाने के लिए यहां क्लिक करें और नायका ब्यूटीबुक पर जाएं.

COMMENT