जल्द ही फेस्टिवल और वेडिंग सीजन की शुरुआत होने वाली है, जिसके लिए कपड़े, ज्वैलरी और मेकअप से जुड़ी सारी तैयारियां आपने शुरु कर दी होगी. लेकिन क्या आपने अपने बालों के बारे में कुछ सोचा है. क्योंकि अगर आप रूखे सूखे या कमजोर बालों के साथ तैयार होगी तो आपका सारा लुक खराब हो जाएगा जी हां आपका हेयरस्टाइल कैसा भी क्यों न हो उसके लिए मजबूत और सुंदर बाल होना बेहद जरुरी है.

बदलते मौसम में झड़ते और ड्राय बालों के कारण फेस्टिव सीजन का मजा भी किरकिरा हो सकता है. इसीलिए आज हम आपको बताने वाले हैं Kesh King Ayurvedic Medicinal Oil के बारे में, जो आपके ड्राय और झड़ते बालों को न सिर्फ ठीक करेगा बल्कि उन्हें मजबूज और खूबसूरत भी बनाएगा.

हेयर फॉल को कहें बाय-बाय

ये आयुर्वेदिक तेल बालों से जुड़ी अनेक प्रौबल्म से छुटकारा दिलाता है. 21 आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से बनाया गया ये तेल बालों को झड़ने से रोकता है और उन्हें जड़ से पोषण देता है और बिना किसी कैमिकल के नुकसान के हर उम्र के लोगों के बालों को हेल्दी और मजबूत बनाता है.

रोजाना इस्तेमाल से होंगे ये फायदे

दीवाली हो या दशहरा या शादी खास दिन पर हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है. लेकिन इसके लिए आपको आज से ही शुरूआत करनी होगी. न सिर्फ अपने चेहरे की बल्कि अपने बालों की भी खास केयर करनी होगी. इस तेल के रोजाना इस्तेमाल से ना सिर्फ आपके बाल झड़ना बंद होंगे. बल्कि आपके बेजान बालों को एक नई चमक मिलेंगे, जिससे आप नई नई हेयर स्टाइल भी बना सकेंगे और हर लुक से लोगों की तारीफें भी बटोर पाएंगे.

Kesh King Ayurvedic Medicinal Oil के बारे में ज्यादा जानने के लिए यहां क्लिक करें… 

  1. चंपी है जरूरी

अगर बालों की जड़ें सूखी हैं तो इस तेल की मालिश उन्हें ताकत देती है और बालों को बढ़ने  में मदद करती है. ये तेल बालों को टूटने व उलझने से रोकता है, साथ ही तेल से सिर की मालिश करने से सिर में ब्लड सर्कुलेशन बना रहता है.

  1. शाइनी बालों के लिए करें मसाज

इस तेल से बालों में नमी आती है, जिससे बाल मुलायम व चमकदार बनते हैं. ये  तेल स्कैल्प तक अच्छी तरह पहुंचता है, जिससे बाल खूबसूरत लगते हैं. बालों की ग्रोथ के हेयर ऑयल बेहद जरूरी है. इस तेल की मालिश से आपके सिर की कोशिकाएं काफी सक्रिय हो जाती हैं, जिससे बाल जल्दी लंबे होते हैं.

Tags:
COMMENT