महिलाओं के नया फैशन ब्रांड लिकोचर ने अपनी टैगलाइन ‘अनअपोलॉजिटिकली सेक्सी’ के साथ 21 दिसंबर को आयोजित फैशन शो के साथ फैशन उद्योग में प्रवेश किया.

ब्यूटी क्वीन और सुपरमॉडल मलाइका अरोड़ा ने शुरुआती फैशन शो में रैम्प वॉक किया. लिकोचर चार प्रमुख अवतारों पर फोकस कर रहा है, जो इस प्रकार हैं सिजारिना, प्लेएट, सोशल बटरफ्लाई और टेम्प्टरेस।

fashion2

सिजारिना कलेक्शन को आधुनिक महिला को दिमाग में रखते हुए डिजाइन किया गया है. इसमें आराम व सहजता के साथ क्लास का भी ध्यान रखा गया है, जबकि प्लेएट कलेक्शन ऐसी महिलाओं के लिए समर्पित है, जिन्हें अपने लुक्स पर गर्व है और सेक्सी कपड़े पहनना पसंद है.

सोशल बटरफ्लाई कलेक्शन आत्मविश्वास से भरी हुई और मुखर महिलाओं को समर्पित है, जबकि टेम्प्ट्रेस बोल्ड और साहसी महिलाओं के लिए है.

इस फैशन ब्रांड की मालकिन माया गुर्जर और मीता चोपड़ा ने कहा, “हमारा मानना है कि जिस तरह के कपड़े हमारे व्यक्तित्व को परिभाषित करते हैं, उनका बाजार में मिलना आसान नहीं होता है. भारत में कई सारे ब्रांड हैं जो पारंपरिक परिधानों को खूबसूरत और सेंसुअल एस्थेटिक प्रदान करते हैं. हालांकि, जब बात किसी खास मौके के लिए गाउन या ड्रेस तलाशने की आती है तो हमें भारत के बाहर जाना पड़ता है.

इस समस्या का आसान और तेज तरीका तलाशने के लिए हमने अपनी ड्रेस खुद बनाना शुरू किया. इस तरह हमारा बिजनेस शुरू हुआ. हमारा एकमात्र उद्देश्य महिला के व्यक्तित्व के अनुसार कपड़े बनाना है. हम चाहते हैं कि महिलाएं बोल्ड और सेक्सी तो रहे हीं, ‘अनअपोलॉजिटिकली सेक्सी’ भी रहें.

Tags:
COMMENT