जरूरी नहीं कि आप पार्लर जा कर ही अपने चेहरे पर निखार लाएं, आप घर पर भी आसानी से सभी कामों को करते हुए मिनटों में निखार ला सकती हैं और वह भी अपनी पौकेट पर ज्यादा असर डाले बिना. जी हां, आप घर पर फेस मास्क से मिनटों में रीफ्रैश लुक व ग्लो पा सकती हैं.

आइए, जानते हैं कौन से फेस मास्क हैं आप के लिए बैस्ट:

हनी पोशन रीनेविंग फेस मास्क

अगर इस फेस मास्क को ड्राई स्किन वालों के लिए मैजिक कहा जाए तो गलत नहीं होगा. क्योंकि इस में हाइड्रेशन प्रौपर्टीज होती हैं. ये हनी बेस मास्क ऐंटीऔक्सीडैंट में रिच होने के कारण आप की स्किन को कुछ ही देर में सौफ्ट फील करवाने का काम करता है.

साथ ही इस मास्क में विटामिन बी होने के कारण यह स्किन पर फैस्टिवल्स के लिए इंस्टैंट ग्लो लाने का काम करता है. तो फिर इस हाइड्रेटेड ऐंटीऔक्सीडैंट फेस मास्क से पाएं ग्लोइंग कौंप्लैक्शन. यह मास्क क्रूएल्टी फ्री भी है.

कैसे अप्लाई करें: आप इसे 10 मिनट के लिए अपने चेहरे पर लगा कर छोड़ दें और फिर हलके हाथों से चेहरे की मसाज कर के चेहरे को धो लें. इस से आप के चेहरे पर एकदम से ग्लो नजर आने लगेगा. जो पार्टी या फंक्शन के लिए परफैक्ट है इसे आप अपनी सुविधा के अनुसार औनलाइन, औफलाइन आसानी से खरीद सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Festive स्ट्रैस नहीं चेहरे पर दिखेगा सिर्फ ग्लो

ग्रेपफू्रट हाइड्रोजैल मास्क

अगर आप की स्किन पर एक्ने की प्रौब्लम है और आप अपनी स्किन पर कुछ भी ट्राई करने से घबराती हैं तो आप ग्रेपफू्रट हाइड्रोजैल मास्क का बिना सोचेसम?ो इस्तेमाल कर सकती हैं. इसे खास कर के एक्ने प्रोन स्किन के लिए ही डिजाइन किया गया है. इस में हैं ग्रेपफ्रूट सीड ऐक्सट्रैक्ट, जो स्किन को रीफ्रैश करने का काम करता है. और इस में विटामिन सी की खूबियां स्किन को ब्राइट बनाने के साथसाथ एक्ने होने से रोकने का काम भी करती हैं. साथ ही एक्ने के कारण होने वाले स्पौट्स को भी कम करने में मददगार हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT