बौलीवुड में जहां बीते दिनों अचानक शादी का सिलसिला जारी हो गया था. तो वहीं सुपरस्टार आमिर खान ने अचानक तलाक की खबर से फैंस को चौंका दिया है. दरअसल, बौलीवुड एक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने तलाक ले लिया है, जिसके बाद उन्होंने एक जौइंट स्टेटमेंट दिया है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

15 साल पुरानी शादी टूटी

amir

एक्टर आमिर खान ने अपनी तलाक की खबर से फैंस को झटका लगा है. इसी बीच अपनी शादी टूटने की खबर पर मोहर लगाते हुए आमिर खान उनकी वाइफ ने लिखा, 15 सालों के इस साथ में हमने पूरी जिंदगी के अनुभव शेयर किए, खुश रहे, हंसे और हमारा रिश्ता केवल भरोसे, सम्मान और प्यार पर आगे बढ़ा. अब हम अपनी जिंदगियों का एक नया चैप्टर शुरु करने जा रहे हैं. अब हम पति-पत्नी के तौर पर नहीं बल्कि को पेरेंट्स और एक दूसरे के परिवार के तौर पर रहेंगे. हमने कुछ समय पहले अलग होने का प्लान किया है और अब हम अलग हो चुके हैं.

बेटे के लिए कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kiran Rao Khan (@_kiranraokhan)

अपनी शादी टूटने की खबर के साथ बेटे आजाद को लेकर कहा कि हम अपने बेटे आजाद के लिए एक समर्पित पेरेंट्स बने रहेंगे और उसको साथ में बड़ा करेंगे. इसके अलावा हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य प्रोजेक्ट में भी साथ काम करते रहेंगे. हमारे परिवारों और दोस्तों का सपोर्ट और हमारे रिश्ते को समझने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. इसके बिना हम यह इतना बडा फैसला नहीं ले पाते. हम अपने शुभचिंतको के आशीर्वाद की कामना करते हैं औऱ उम्मीद करते हैं कि हमारी तरह आप भी इस तलाक को एक अंत नहीं बल्कि नए सफर की शुरुआत की तरह लेंगे. शुक्रिया किरण औऱ आमिर.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT