एक्ट्रेस रेखा भले ही फिल्मों से काफी दूर हो, लेकिन वो पार्टीज या इवेंट्स में अक्सर दिखती रहती हैं. हाल ही में रेखा को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पौट किया गया. इस दौरान रेखा को देखकर सबकी निगाहें बस उन्हीं पर टिक गई. रेखा काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. रेखा ने औफव्हाइट कलर का आउटफ़िट पहना था. इसके साथ ही रेखा का हेयर लुक भी काफी अट्रैक्टिव लग रहा था. रेखा को देखकर लग ही नहीं रहा था कि उनकी उम्र 64 की हैं.

फैंस कर रहे हैं रेखा की तारीफ

रेखा में मनीष के घर से आने के बाद फोटोज क्लिक कराई. मनीष के साथ भी उन्होंने कैमरे के सामने पोज दिया. रेखा की इन फोटोज को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. फ़ैन्स कमेंट कर रहे हैं कि रेखा बढ़ती उम्र के साथ और खूबसूरत और जवान हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता…’ में ‘कार्तिक’ तोड़ेगा ‘नायरा’ का व्रत, क्या होगा ‘वेदिका’ का रिएक्शन?

गणेश उत्सव पर भी कई एक्ट्रेसेस को अपने लुक्स से किया फेल…

 

View this post on Instagram

 

Exclusive …The Diva #Rekha snapped at @manishmalhotra05 store in Mumbai today #pictureperfect #photooftheday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

हाल ही में अंबानी परिवार के घर एंटीलिया में गणेश उत्सव था. इस दौरान कई बौलीवुड सेलेब्स शामिल हुए. कई एक्ट्रेसेस खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट्स में पहुंचीं, लेकिन जैसे ही रेखा की एंट्री हुई, सभी बस उन्हें देखते ही रह गए. पर्पल और क्रीम कलर की साड़ी में रेखा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनकी उस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

कंगना ने भी की थी रेखा के फैशन सेंस की तारीफ…

 

View this post on Instagram

 

#Exclusive #ManishMalhotra and #Rekha snapped in Mumbai today #pictureperfect #picoftheday #paparazzi #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

कुछ दिनों पहले लैक्मे फैशन वीक में कंगना रनौत ने रेखा के फैंशन की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि कई ऐसे लोग हैं, जो पीढ़ियों को प्रेरित करते हैं और मुझे लगता है कि रेखा जी उनमें से एक हैं. उनके अलावा, दूसरे फैशनेबल एक्टर्स में अमिताभ बच्चन जी, रणवीर सिंह और सोनम कपूर भी आते हैं.

ये भी पढ़ें- 44 की उम्र में नानी बनेंगी रवीना टंडन, देखें बेटी के बेबी शौवर फोटोज

रेखा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो लास्ट फिल्म ‘यमला पगला दावाना’ में नजर आई थीं. हालांकि वो पूरी फिल्म में नहीं बल्कि फिल्म के गाने राफ्ता-राफ्ता में ही नजर आई थीं.

Tags:
COMMENT