स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं, जिससे ‘नायरा-कार्तिक’ के मिलने की आस बंध गई है. वहीं अब धीरे-धीरे ‘वेदिका’ के घर से जाने के भी संकेत दिख रहे है. हाल ही में हमने आपके तीज के सेलिब्रेशन पर ‘वेदिका’ के बेहोश होने पर गोयनका फैमिली का ‘नायरा’ पर गुस्सा करना दिखाया था, लेकिन अब शो में ‘नायरा और कार्तिक’ का ट्रेक लोगों का दिल जीत रहा है. आइए आपको बताते हैं सीरियल में तीज सेलीब्रेशन के नए ट्विस्ट के बारे में…

‘वेदिका’ को हुआ नायरा पर शक

‘कार्तिक’, ‘नायरा’ से इशारों-इशारों में व्रत रखने को कहता है. इसके बाद पंडित जी ‘नायरा’ को प्रसाद देते हैं मगर वो वंश को दे देती है, इससे ‘वेदिका’ को शक हो जाता है कि ‘नायरा’ ने तीज का व्रत रखा होगा.

ये भी पढ़ें- 44 की उम्र में नानी बनेंगी रवीना टंडन, देखें बेटी के बेबी शौवर फोटोज

‘कार्तिक’ भी होगा परेशान

 

View this post on Instagram

 

Handsome king 😍😍😘😘 @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18 😍 😉 😎 Don’t repost 😈 ❌ @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan @mohenakumari @shehzadss @shilpa_s_raizada @samir_onkar @official_sachintiyagi @deblina.chatterjee21 @mohenakumari @swatichitnisofficial @alihasanturabi @riturajksingh @parulchauhan19 @abdulwaheed5876 #yrkkh #kaira #shivangijoshi #mohsinkhan #shivin #naira #yehrishtakyakehlatahai #kartik #shivi #mohsin #starplus #nairagoenka #kairaphirmilenge #momo #kairamilan #kartikgoenka #shivangi #naksh #love #bestpati #bestpatni #keerti #kairaforever #bestjodi #yehrishta #momojaan #hinakhan #yerishtakyakehlatahai #kairavivaah #bhfyp♥️♥️♥️♥️♥️😍😍😍😍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍♒⏭️♒⏭️♒⏭️♒⏭️♒⏭️♒⏭️♒♒♒♒♒♒♒♒♒♒♒♒♒💓💓💓

A post shared by harshlovenaira🔵 (@kaira_ke_diwaane) on

‘कार्तिक’ भी परेशान है वो भी ये जानना चाहता है कि ‘नायरा’ ने उसके लिए व्रत रखा है या नहीं? वो सोचता है कि ‘नायरा’ ने उसके लिए व्रत जरूर रखा होगा. ‘नायरा’ ‘वंश’ और ‘कायरव’ को खाना खिला रही होती है तभी किसी का फोन आ जाता है, खिड़की पर बैठी नायरा के हाथ में खाना देखकर ‘कार्तिक’ दुखी हो जाता है.

‘कायरव’ लिखेगा नायरा के हाथ में ‘कार्तिक’ का नाम

वहीं ‘कायरव’ चाहता है कि उसकी मां यानी ‘नायरा’ ‘कार्तिक’ के लिए तीज का व्रत रखे. वो छुपके से ‘नायरा’ के हाथ में मेहंदी से ‘कार्तिक’ का नाम भी लिख देता है. ‘कायरव’ के फोर्स करने पर नायरा, ‘कार्तिक’ के लिए तीज का फास्ट रखेगी.

‘कार्तिक’ खोलेगा नायरा का व्रत

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि ‘नायरा कार्तिक’ के लिए व्रत तो रखेगी, लेकिन चक्कर आने के कारण बेहोश हो जाएगी. वहीं ‘कार्तिक’ ‘नायरा’ को बेहोश होते देख उसे पानी पिला देगा, मतलब ‘नायरा’ का तीज का व्रत ‘कार्तिक’ ही तोड़ेगा.

‘वेदिका’ का होगा ये रिएक्शन

‘कार्तिक और नायरा’ को साथ में तीज के सेलिब्रेशन में देख वेदिका आग बबूला होकर ‘नायरा’ को खरी खोटी सुनाते हुए ‘नायरा’ का वादा याद दिलाएगी कि वह ‘कायरव’ के ठीक होते ही गोयनका सदन से निकल जाएगी.

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता…’ के ‘पुराने कायरव’ की होगी टीवी पर वापसी, इस नए शो में आएंगे नजर

बता दें, ‘वेदिका’ को तीज का व्रत रखने से चक्कर आ जाता है, जिसके बाद डौक्टर ‘वेदिका’ की तबियत खराब होने की बात कहती है. वहीं ‘दादी’ ‘वेदिका’ की तबीयत खराब होने के चलते उसे जूस पिलाकर व्रत तोड़ देती है.

Tags:
COMMENT