स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से जुड़ने वाले सितारे अक्सर फैंस के दिल में अपनी जगह बना लेते हैं चाहे वह हिना खान हो या शो में ‘कायरव’ का रोल अदा कर चुके शौर्य शाह. ‘नायरा’ के बेटे का रोल निभा चुके एक्टर शौर्य शाह के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वह जल्द ही नए शो में नजर आने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

‘ये रिश्ता…’ से मिली थी पहचान

शो ‘ये रिश्ता’ में शौर्य शाह ने ‘कार्तिक-नायरा’ के बेटे ‘कायरव’ का किरदार निभाया था, लेकिन तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें शो छोड़ना पड़ा था. ‘ये रिश्ता’ शो में शौर्य की एक्टिंग को काफी सराहा गया. शौर्य के शो छोड़ने पर उनके फैन्स काफी निराश हुए थे.

 

View this post on Instagram

 

Happy Friendship Day😘🤗

A post shared by shaurya shah (@shaurya2105) on

ये भी पढ़ें- मां बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस भी चाहते हैं बेबी

स्टार प्लस के नए शो में आएंगे नजर

 

View this post on Instagram

 

Something special is coming up. ❤️

A post shared by shaurya shah (@shaurya2105) on

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शौर्य शाह को ‘ये रिश्ता’ शो छोड़ने के बाद अब एक नया टीवी सीरियल मिल गया है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शौर्य अब स्टार प्लस के नए शो ‘राज महल’ में नजर आ सकते हैं. शौर्य नए शो में एक अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. हालांकि, अभी शौर्य के पैरेंट्स और ‘राज महल’ के मेकर्स ने इसपर कुछ भी नहीं कहा है.

हौरर ड्रामा से करेंगे दोबारा एंट्री

 

View this post on Instagram

 

And Finally we met😊

A post shared by shaurya shah (@shaurya2105) on

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि पौपुलर शो इश्कबाज, कुल्फी कुमार बाजेवाला और नजर की प्रोड्यूस गुल खान अब एक नया हौरर ड्रामा शो राज महल लेकर आ रही हैं. इस शो में शौर्य नजर आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- ‘‘मुझे हर भाषा की फिल्में करनी हैं..’’ -आकांक्षा सिंह

बता दें, शौर्य के पुराने शो ‘ये रिश्ता’ की बात करें तो नए ‘कायरव’ के आने से शौर्य के फैंस काफी नाराज हो गए थे, लेकिन अब शो के नए ट्रेक के चलते शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर आ गया है, जिसके चलते शो की फैन फौलोइंग भी काफी बढ़ गई है.

Tags:
COMMENT