बौलीवुड में खबरें गर्म हैं कि शाहरुख खान, फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ एक फिल्म कर रहे हैं. कहा जा रहा था कि शाहरुख खान इस बार एक बड़ी एक्शन प्रधान फिल्म कर रहे हैं. मगर इस खबर ने शाहरुख खान की नींद हराम कर दी है और इस खबर के चलते उन्हें इतना गुस्सा आया कि उन्हें इसका खंडन करने के लिए ट्वीटर का सहारा लेना पड़ा. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर

ट्वीट में शाहरुख ने लिखा ये…

जी हां! 8 सितंबर को शाहरुख खान ने ट्वीट किया-‘‘यह जानकर हमेशा अच्छा लगता है कि मेरी अनुपस्थिति में और मेरी पीठ के पीछे, मैंने इतनी फिल्में साइन की हैं कि मुझे पता ही नहीं!! जब मैं लड़के और लड़कियों मैं तभी फिल्म करता हूं, जब मैं कहता हूं कि मैं कर रहा हूं. अन्यथा यह महज अतीत का सच है.’’

ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता…’ के ‘पुराने कायरव’ की होगी टीवी पर वापसी, इस नए शो में आएंगे नजर

ट्वीट करने का ये है सच

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

वास्तव में शाहरुख खान की नाराजगी और इस तरह ट्वीटर पर बात कहने के पीछे पुरानी घटना है.गत वर्ष शाहरुख खान और निर्देशक आनंद एल राय अपनी फिल्म‘‘जीरो’’को लेकर अति उत्साहित थे. दोनों ने बड़े बडे़ दावे कर रखे थे. इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान इस कदर उत्साहित थे कि इसका निर्माण भी किया था. मगर जब 21 दिसंबर 2018 को यह फिल्म सिनेमाघरों में पहुंची, तो दर्शकों ने इसे सिरे से नकार दिया.

शाहरुख ने मांगी थी माफी

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैन्स ने उन्हें इस कदर लताड़ा कि अंततः शाहरुख खान को माफी मांगनी. उस वक्त शाहरुख खान ने अपने फैन्स से माफी मांगते हुए एक्टिंग से सन्यास लेने की भी घोषणा कर दी थी. तो जब एक बार शाहरुख खान अपने प्रशंसकों से सन्यास लेने की बात कह चुके हैं,तो अब अगर एक्टिंग में वापसी करते हैं, तो सबसे पहले शाहरुख को खुद ही यह बात अपने प्रशंसकों को बतानी पड़ेगी. उनसे पहले उनके एक्टिंग में वापसी की खबर फैल जाए, तो गुस्सा आना स्वाभाविक हैं. वैसे शाहरुख खान, अली अब्बास जफर के साथ एक्शन फिल्म करने वाले हैं या नही, इसका सच तो वक्त ही बताएगा. क्योंकि सूत्रों ने दावा किया था कि इस तरह की फिल्म 2020 में शुरू होगी.

ये भी पढ़ें- मां बनना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस भी चाहते हैं बेबी

बता दें, ‘जीरो’की असफलता के बाद शाहरुख खान ने इमरान हाशमी को लेकर‘‘नेटफ्लिक्स’’के लिए ‘‘द बार्ड आफ  ब्लड’’का निर्माण शुरू किया, जो कि  बिलाल सिद्दिकी की किताब ‘‘द नेमशेक’’पर आधारित है. अब 27 सितंबर से यह ‘नेटफ्लिक्स’ पर प्रसारित होगी.

Tags:
COMMENT