27 दिसंबर को रिलीज हो रही ‘‘धर्मा प्रोडक्शन’’ की फिल्म ‘‘गुड न्यूज’’ में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान और कियारा अडवाणी लीड रोल में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म के प्रमोशन दौरान अक्षय और दिलजीत ने डॉ. निलय शाह की देख-रेख में औरतों को होने वाली लेबर पेन का अनुभव किया किया है, ये वीडियो ‘यूट्यूब’ पर काफी वायरल हो रहा है.

कैसे सहा लेबर पेन...

जब एक महिला लेबर पेन में होती है, तो वह दर्द असहनीय होता है. लेकिन अब ऐसी तकनीक विकसित हो गयी है कि अब इस संसार में नया जीवन लाने के दौरान एक महिला के साथ होने वाली पीड़ा/दर्द की तीव्रता का अनुभव पुरुष भी कर सकते हैं. इसी तकनीक की मदद से दिलजीत और अक्षय ने भी लेबर के दौरान होने वाले दर्द का अनुभव किया.

दर्द से निकली दोनों की चीख...

दिलजीत और अक्षय ने डॉक्टर के मार्गदर्शन में जब ऐसा किया तो पहले तो उन्हें हंसी आ गई. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इन दोनों के लिए दर्द सहन आसान नहीं था और वह चिल्ला रहे थे. दर्द के चलते दोनों अपने बिस्तर से बाहर कूद रहे थे और दोनों की चीख भी निकल गई. (यहां देखें वीडियो)

ये भी पढ़ें- दूसरी शादी के टूटने पर श्वेता तिवारी का बयान, कहा-अलग हो जाना ही सही है

औरतों को दिया सम्मान...

इस वीडियो में दोनों ने लेबर पेन का अनुभव कर अपना रिएक्शन देते हुए औरतों को सम्मान दिया है. इस वीडियो से दुनिया की सभी मांओं को सम्मान दिया गया है.

बता दें कि राज मेहता निर्देशित फिल्म ‘‘गुड न्यूज’’ की कहानी दो पंजाबी कपल के बारे में है. एक कपल वरूण बत्रा और दीप्ति बत्रा (अक्षय कुमार-करीना कपूर खान) है, तो दूसरा कपल हनी बत्रा और मोनिका बत्रा (दिलजीत दोसांज-कियारा अडवाणी) है. दोनों कपल का सरनेम बत्रा है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...