फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से रातोंरात स्टार बनने वाली अमीषा पर धोखाधड़ी के इस नए आरोप लगने से सनसनी फैल गई है. फिल्म निर्माता अजय कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया,”हां, अमीषा ने मुझ से ढाई करोड़ रूपए लिए थे, जिसे ब्याज सहित लौटाने की बात थी. अमीषा और उस के दोस्त कुणाल ने फिल्म ‘देसी मैजिक’ बनाने के नाम पर उन से पैसे लिए और उसे नहीं लौटाया.”

बहाने बनाती रहीं अमीषा…

अजय कुमार ने बताया कि बारबार पैसा मांगने के बावजूद अमीषा बहाने बनाती रहीं और जब एक बार 3 करोड़ रूपए का चैक दिया भी तो वह बाउंस हो गया. मैं ने इस बारे में अमीषा से बात भी की पर मगर वह पैसा देने से साफ मुकर गई और मुझे धमकियां देने लगीं.

पहली बार नहीं है धोखाधड़ी…

अमीषा के उपर इस से पहले भी धोखाधड़ी का आरोप एक इवैंट कंपनी ने लगाया था. आरोप है कि अमीषा ने मोटी फीस पहले तो वसूल ली पर कार्यक्रम में नहीं पहुंचीं. बाद में पैसा वापस करने से भी मुकर गईं.

परदे के पीछे की असलियत…

वैसे, परदे के पीछे की दुनिया भी बड़ी अजीब होती है. सामने से दिखता ग्लैमर जब धुंधला होने लगता है तो अभिनेत्रियां या तो फ्लौप फिल्में बनाने लगती हैं और जब यहां से भी पिटती हैं तो उन का काम किसी शोरूम के उद्घाटन के मौके पर फीता काटने भर का रह जाता है.

कभी हिट फिल्में देने वाली सैक्सी, शोख और चुलबुली ऐक्ट्रैस अमीषा पटेल भी जाहिर है आज उसी दौर से गुजर रही होंगी, जिन के पास नाम तो है पर अब काम नहीं.

शायद, बौलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बुढ़ाते हीरो के लटकों झटकों और एक्शन फिल्मों में कईयों को पटकते हुए दिखाना तो पसंद है पर यहां दिलकश और खूबसूरत अभिनेत्रियां जल्दी ही गुमनामी अंधेरों में खो जाती हैं. कुछ शादी कर घर बसा लेती हैं, जिन्हें दर्शक भी भूल जाते हैं और कुछ को अपना कल भूलना पसंद नहीं होता.

मुश्किलें बढ सकती हैं…

अमीषा शायद खुद को लाइमलाइट में रखना तो चाहती होंगी पर कुछ खुद और कुछ दूसरे अब उन का साथ नहीं चाहते होंगे. चेक बाउंस से फिलहाल तो उन की मुश्किलें बढ सकती हैं क्योंकि धोखाधड़ी के एक ऐसे ही मामले में हास्य कलाकार राजपाल यादव हाल ही में जेल से बाहर आए हैं.

 

Tags:
COMMENT