बिग बौस कंटेस्टेंट रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे पिछले काफी समय से अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं. लेकिन इस वक्त वो किसी और ही वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, नेहा की अपने दोस्त के साथ एक फोटो वायरल हो रही है, जिसे देखकर नेहा के फैंस ये कमेंट कर रहे हैं कि क्या नेहा ने गुपचुप सगाई कर ली है. चलिए जानते हैं कि आखिर फैंस ने क्यों ये सवाल पूछा और इस खबर में कितनी सच्चाई है.

नेहा की अंगूठी देख चौंके फैंस...

दरअसल, वायरल हुई फोटो में जिसमें नेहा लाल रंग की साड़ी में ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके हाथ में एक अंगूठी भी दिख रही है और उन्होंने अपने होठों पर ऊंगली रखकर चुप रहने का इशारा किया है. बस फिर क्या था, नेहा के फैंस को शक हो गया कि उन्होंने हाथ में इंगेजमेंट रिंग पहनी हुई है. साथ ही साथ तस्वीर पर एक कैप्शन भी डला हुआ है. जिसको देख कर सब लोग नेहा को उनकी सगाई के लिए बधाईयां देने लगे.

ये भी पढ़ें- इस गाने की वजह से करण जौहर की नई स्टूडेंट बनीं तारा सुतारिया

 

View this post on Instagram

 

Congratulations ?? #buddies #sareelove #marathi

A post shared by Abhijeet Khandkekar (@abhijeetkhandkekar) on

वही कुछ लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि नेहा को बिग बौस मराठी में जाने का मौका मिल गया है. लोग तरह तरह की बातें इसलिए भी कर रहे हैं क्योंकि नेहा के दोस्त उनको चारों तरफ से घेरे नजर आ रहे हैं. सबके चेहरे की मुस्कान देख कर साफ है कि कोई न कोई तो खुशखबरी है. आप नीचे दिए गए पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स पढ़ सकते हैं...

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...