आमतौर पर बौलीवुड में नए प्रतिभाशाली कलाकार को ब्रेक किसी की सिफारिश या संघर्ष करते हुए कई बार औडीशन देने के बाद ही मिलता है. मगर करण जौहर की नई फिल्म ‘‘स्टूडेंट आफ द ईअर 2’’ में ‘मिया’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया के सेलेक्शन की कहानी बिल्कुल ही अलग और हटकर है.

एक्टिंग में नहीं आना चाहती थीं तारा...

हकीकत यह कि पिछले 13 सालों से देश और विदेश में डांस और सिंगिंग के स्टेज शो करती आ रहीं तारा सुतारिया ने एक्टिंग के बारे में सोचा ही नहीं था. मगर एक म्यूजिक कंसर्ट के दौरान तारा और करण जौहर की मुलाकात हुई और दोनों इस कदर जुड़े कि करण ने उसी वक्त तारा को अपनी फिल्म ‘‘स्टूडेंट आफ द ईअर 2’’ की स्टूडेंट बना लिया था. यह कोई अफसाना नही बल्कि हकीकत है.

 ये भी पढ़ें- नेपोटिज्म पर खुलकर बोलीं करण की नई स्टूडेंट, ऐसी की सबकी बोलती बंद

हाल ही में फिल्म ‘‘स्टूडेंट आफ द ईअर 2’’ के प्रमोशन के दौरान जब तारा सुतारिया से हमारी एक्सक्लूसिव बातचीत हुई, तो तारा सुतारिया ने इस बारे में खुलकर बताया...

एक गाने की वजह से बनीं करण की हीरोइन...

‘‘मैं क्लियर कर दूं कि अब तक मैं डांस और सिंगिंग के शो ही करती आई हूं. पहले मेरी तमन्ना डांस और सिंगिंग के क्षेत्र में ही कैरियर बनाने की थी, पर तकदीर ने मुझे एक्ट्रेस बना दिया. दरअसल, हुआ यूं कि जब एक शो में मैं पहली बार करण जौहर से मिली, तो हम फौरन एक दूसरे के साथ जुड़ गए थे. उसकी वजह यह थी कि उस दिन मैंने ‘आ गले लग जा’ सौन्ग गाया था. यह मेरा फेवरेट गाना है. करण जौहर का भी यह फेवरेट सौंग है. इसी वजह से हम दोनों एक दूसरे के सथ जुड़ गए थे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...