VIDEO : ये नया हेयरस्टाइल ट्राई किया आपने 

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

धारावाहिक ‘भाभीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी की भूमिका निभा कर चर्चित हुईं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे हाल ही में रिएलिटी शो ‘बिग बौस 11’ की विजेता बनीं. अपनी इस कामयाबी का श्रेय वे अपने दर्शकों को देती हैं. ‘बिग बौस’ की विनर बनने के बाद उनकी लाइफ बदल चुकी है. शिल्पा कहती हैं, ‘‘मुझे पहले भी इस शो का औफर आया था पर मैं इस में जाना नहीं चाहती थी, लेकिन ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो को छोड़ने के बाद जो मेरे साथ हुआ, उस से मेरी इमेज बहुत खराब हो गई थी.

ऐसे में जब मुझे दोबारा बिग बौस में आने का औफर मिला, तो मैं ने स्वीकार कर लिया. मुझे लगा अपने बारे में लोगों को बताने का यह बेहतरीन माध्यम है.’’ खुद को साबित किया महाराष्ट्र के मध्यवर्गीय परिवार में जन्मीं शिल्पा के पिता हाईकोर्ट में जज थे और उनकी मां हाउसवाइफ हैं.

उनकी 2 बड़ी बहनें और एक छोटा भाई है. उनके पिता चाहते थे कि शिल्पा कानून की पढ़ाई करें, पर शिल्पा को ऐक्ट्रेस बनना था. उन्होंने पिता से एक साल का समय मांगा और ऐक्टिंग में कामयाब हुईं. शिल्पा स्पष्टभाषी हैं और यह उन्होंने अपने परिवार से सीखा है.

bollywood

उनके मातापिता ने उन्हें हर काम की आजादी दी है. वे कहती हैं कि रियल लाइफ में मैं हमेशा शांत रहना पसंद करती हूं और अगर कभी किसी बात पर गुस्सा आए भी तो वह असल होता है, दिखावा नहीं. विवादों से डरती नहीं अपना हिट शो छोड़ने के बाद कई तरह की बातें शिल्पा के बारे में कही गईं. शिल्पा बताती हैं, ‘‘यदि मैंने हिट शो को छोड़ने का फैसला किया, तो लोगों को सोचना चाहिए कि इस के पीछे जरूर कोई बड़ी वजह रही होगी. मैंने सच के साथ खड़े रहना सीखा है. गलत बात कभी सुन नहीं सकती. मेरे पिता ने हमेशा मुझे अच्छा इंसान बनने की सीख दी है.’’

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT