सेलेब्स की हर सिंगल डिटेल उनके फैंस जानते हैं. वहीं हर वक्त पब्लिक की नजर फैशन पुलिस की तरह सेलिब्रिटीज के ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल पर रहती है. ऐसे में अगर किसी सेलेब ने किसी खास ओकेजन पर अपने ड्रेस को रिपीट कर लिया तो देखने वाले झट से पहचान जाते हैं.

हाल ही में टीवी की पौपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने ड्रेस रिपिटेशन को लेकर एक ट्वीट किया. ये ट्वीट उन लोगों का मुंह बंद करने के लिए था जो सेलेब्स को कपड़े रिपीट करने पर खरी खोटी सुनाते हैं और ऐसी बातें करते हैं जैसे कपड़े रिपीट कर उन्होंने गुनाह कर दिया हो.

‘जमाई राजा’ फेम एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने ट्वीट पर लिखा, ‘मैं अपने कपड़ों को रिपीट करने से नहीं डरती. खासतौर पर जो कपड़े मेरे फेवरेट हैं, मुझे मत बताएं कि ये कपड़े मैंने कल पहने थे.’ निया शर्मा ने ये ट्वीट करने के बाद ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया जो सेलेब्स के कपड़े रिपीट करने पर उन्हें काफी कुछ कहते हैं. निया के इस ट्वीट के सामने आने के बाद निया के फैंस ने उनकी इस बात का समर्थन किया. निया के एक फैन ने लिखा, “इसीलिए हम आपको चाहते हैं, आप दूसरे सेलेब्स की तरह नहीं हैं. ‘एक दफा कुछ पहना तो दोबारा नहीं पहनना’ यह अपने आप में बहुत बेवकूफाना है. बेवजह का शोऔफ.”

Tags:
COMMENT