बॉलीवुड में अपने हुनर से जगह बनाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल की थैंक यू फॉर कामिंग’ मूवी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म को लेकर शहनाज काफी चर्चाओं में आए है. फिल्म ‘थैंक यू फॉर कामिंग’ में वह एकता कपूर के प्रोडक्शन में काम कर रही हैं. इस फिल्म में शहनाज के साथ भूमी पेडनकर, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी अहम भूमिकाओं मे नजर आ रही है. एक इंटरव्यू में शहनाज ने बताया कि फिल्म में काम करने का अनुभाव क्या रहा है.

शहनाज ने बताया सेट का अनुभाव

वैसे तो शहनाज गिल के दिल में जो होता वह सब कह देती है. बिग बॉस में भी बेबाकी से लोगों के दिलों अपनी जगह बनाई है. अब वह एकता कपूर के साथ सेक्स कॉमेडी ‘थैंक यू फॉर कामिंग’ में काम करने का मौका मिला है. वहीं शहनाज ने एक मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने फिल्मों में काम करने का अनुभाव शेयर किया है. उनसे पूछा गया कि क्या बराबरी से व्यवहार हुआ? इस पर शहनाज ने कहा कि, हां इस सेट में तो सीरियसली मुझे ऐसा फीलिंग आई. मुझे लगा जैसे...होगा इधर भी कि बड़े लोगों को अलग दिखाया जाता है और छोटे लोगों का साइड किया जाता है. लेकिन इधर ऐसा कुछ नहीं था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

मैं क्या ही बोलूं अब

शहनाज आगे बताती है कि प्रोडक्शन का भी बहुत बड़ा रोल है. इन्होंने एक परसेंट भी फील नहीं होने दिया ये लड़की मेन लीड है, तुम कैरेक्टर्स हो साइड के. बिल्कुल ना. पूरी वैनिटी में भी अच्छा था. उसी समय बुलाते थे जब शॉट होता था, यह बहुत ही इम्पॉर्टेंट चीज है. हर चीज में बराबरी से ट्रीट किया गया है, मैं अब क्या ही बोलूं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...