बौलीवुड की ‘छपाक गर्ल’ यानी दीपिका पादुकोण इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुई हैं. फिल्म छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका कई तरह के मुद्दों में शामिल हो गई हैं. हाल ही में दीपिका को जहां जेएनयू से जुड़े मामले पर लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा था तो वहीं इन दिनों वह अपनी टिकटौक की वीडियो के कारण सुर्खियों में आ गई हैं.

टिकटौक की इस वीडियो से चढ़ा लोगों को गुस्सा

हाल ही में दीपिका ने अपना टिक टौक पर डेब्यू किया था,  जिसके बाद वह नए-नए वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं इस दौरान फिल्म छपाक का प्रमोशन करते हुए दीपिका पादुकोण ने टिक टौक पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह किसी को चैलेंज देते हुए अपने फिल्मों के लुक खुद पर आजमाने के लिए कहती है.

ये भी पढ़ें- BIGG BOSS 13: हिमांशी के ब्रेकअप पर असीम को दोषी ठहराना सलमान को पड़ा भारी, फैंस ने कही ये बात

एसिक अटैक के मेकअप पर भड़का लोगों का गुस्सा

दीपिका पादुकोण का चैलेंज अपनाते हुए महिला ने ओम शांति ओम, पीकू और छपाक कैरक्टर का लुक कौपी किया. सोशल मीडिया के यूजर्स ने एसिड अटैक सर्वाइवर के मेकअप वाले इस वीडियो को देखने के बाद दीपिका की कड़ी आलोचना की.

कंगना ने माफी मांगने की कही बात

वायरल वीडियो पर बौलीवुड की क्वीन ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है. इस वीडियो पर कंगना रनौत ने कहा कि मेरी बहन रंगोली एसिड अटैक सर्वाइवर हैं और वे दीपिका के इस वीडियो से आहत हुईं हैं. प्रोमोशन के दौरान मार्केटिंग टीम ना चाहते हुए भी असंवेदनशील काम कर जाती है. मुझे लगता है कि इस तरह की असंवेदनशीलता के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए क्योंकि गलतियां इंसानों से ही होती है.

ये भी पढ़ें- बिग बौस 13: असीम के लिए दोबारा शो में एंट्री लेंगी हिमांशी खुराना, ऐसे कराया मेकओवर

बता दें, इससे पहले दीपिका पादुकोण जेएनयू मामले में भी फंसी थी, जिसके बाद लोगों ने इस फिल्म को बौयकौट करने की धमकी दी थी.

Tags:
COMMENT