कलर्स के शो ‘छोटी सरदारनी’ में ‘परम’ की मां ‘मेहर’ के रोल में नजर आने वाली निमृत कौर सीरियल में ‘परम’ को कितना प्यार करती हैं ये सभी को दिखता है, लेकिन रियल लाइफ में भी ‘मेहर’ ‘परम’ का ख्याल रखने का कोई मौका नही छोड़तीं, जिसका सबूत ये फोटो है. आइए आपको दिखाते हैं किस तरह औफस्क्रीन मां ‘मेहर’ ‘परम’ का ख्याल रखती हैं.

औन स्क्रीन मां के साथ वक्त बिताता है परम

निमृत कौर और ‘परम’ सीरियल में मां बेटे का रोल निभाते-निभाते इतने करीब आ गए हैं कि दोनों सेट पर शूटिंग के दौरान काफी समय बिताते हुए नजर आते हैं, इसलिए उनका रिश्ता समय के साथ काफी मजबूत हो गया है.

 

View this post on Instagram

 

Wishing everyone a very happy and blessed gurupurab. Satnam Waheguru 😇

A post shared by Nimrit Kaur Ahluwalia (@nimritahluwalia) on

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: क्या सरब को सजा से बचा पाएगी मेहर?

‘परम’ का होमवर्क करवातीं हैं औनस्क्रीन मां ‘मेहर’

meher

हाल ही में ब्रेक टाइम के दौरान निमृत को ‘परम’ का डेली होमवर्क कराते और पढ़ाई में मदद कराते हुए देखा गया था, जिसका सबूत ये फोटो है. एक इंटरव्यू में निमृत ने कहा था,- “पर्सनली, मुझे बच्चे बहुत पसंद है और ‘परम’ के आसपास रहना मेरे लिए एक एंजायमेंट है. ‘परम’ एक स्मार्ट बच्चा है और मुझे खुशी है कि मैं उसे पढ़ाई और होमवर्क में मदद कर रही हूं. ज्यादा समय तक शूटिंग होने के बावजूद मुझे ‘परम’ के साथ थकान महसूस नही होती.”

 

View this post on Instagram

 

Wishing everyone a very happy and blessed gurupurab. Satnam Waheguru 😇

A post shared by Nimrit Kaur Ahluwalia (@nimritahluwalia) on

शो में इन दिनों दिखा रहे हैं कि कितनी मुश्किलों से गुजर के आखिरकार मेहर वापस आ गई है. वहीं दूसरी तरफ सरब पर लगाया हुआ मेहर के मर्डर का आरोप रद्द हो गया है. पूरा परिवार मेहर को जिंदा देखकर बेहद खुश है. अब देखना ये है कि क्या मेहर, सरब और परम फिर से साथ रहेंगे. क्या होगा जानने के लिए देखना न भूलें ‘छोटी सरदारनी’, सोमवार से शनिवार, शाम 7:30 बजे, सिर्फ कलर्स पर. ’

Tags:
COMMENT