कलर्स के शो छोटी सरदारनी में हर दिन एक नया ट्विस्ट आ रहा है जो फैंस को काफी एंटरटेन कर रहा है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि सरब, मेहर के खून के इल्जाम में जेल पहुंच गया है और मेहर उसे बचाने के लिए इंडिया वापस आ चुकी है. लेकिन रौबी के गुंडे यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं और वो उसे कोर्ट तक पहुंचने से रोकना चाहते हैं. लेकिन सरब की खातिर इस बार मेहर अपनी जान की बाजी भी लगा देगी.

मेहर के पीछे गुंडे भेजेगा रौबी...

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि जग्गा, मेहर को लेकर कोर्ट तक पहुंचने की कोशिश करेगा. मेहर को गुंडों से बचाने के लिए वो उसे पुलिस की वर्दी पहनाएगा और अपने साथ बाइक पर लेकर जाएगा. लेकिन रौबी इतनी आसानी से हार मानने वाला नहीं है वो अपने गुंडों से दोनों का पीछा करने को कहेगा और उन्हें रोकने के लिए बोलेगा.

choti-sardarni-2

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: गिल फैमिली पर फूटेगा ‘मेहर’ की मां का गुस्सा, ‘सरब’ को कहेंगी कातिल

गुंडों से लड़ेगी मेहर

कोर्ट में कुलवंत कौर, सरबजीत को कातिल कहेगी और उसके लिए सजा की मांग करेगी. दूसरी तरफ गुंडे मेहर और जग्गा को घेर लेंगे. लेकिन सरब के लिए मेहर गुंडों से भी भिड़ जाएगी और बिना अपनी परवाह किए जान भी दांव पर लगा देगी.

टूट जाएगा परम के सब्र का बांध...

कोर्ट में वकील सरब पर मेहर के खून का इल्जाम लगाएगा. परम ये सब बर्दाश्त नहीं कर पाएगा और गुस्से से चिल्लाने लगेगा कि उसके पापा ने कुछ नहीं किया है वो बेकुसूर है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...