कलर्स के शो ‘छोटी सरदारनी’ में मेहर डिलीवरी के लिए अपने मायके जाने के लिए राज़ी हो गई है, जबकि सरब उदास है. दूसरी तरफ गिल परिवार में गोदभराई का फंक्शन धूमधाम से मनाने की तैयारी की जा रही है, जिसमें सरब कोई कमी नहीं छोड़ रहा, लेकिन इस गोदभराई फंक्शन में कुछ ऐसा होने वाला है, जिससे पूरा परिवार हैरान हो जाएगा. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे….

मेहर को गिरफ्तार करने पहुंचती है पुलिस

param

अब तक आपने देखा कि मेहर के मायके जाने की बात से दुखी होने के बावजूद सरब मेहर के लिए गोदभराई का झूला सजाता है. मेहर, सरब के मूड को बदलने के लिए सरब से उसके गिफ्ट के तौर पर मुस्कुराने की बात कहती है. वहीं इसी खुशी के माहौल में पुलिस मेहर को गिरफ्तार करने पहुंचती है.

दवाइयों की गड़बड़ी के चलते फंसती है मेहर

SARAB

दरअसल, मेहर छोटी सरदारनी अस्पताल का काम संभालती है और मेहर का भाई जग्गा ट्रांसपोर्ट बिजनेस में होने के कारण अस्पताल में दवाइयां सप्लाई करने में उसकी मदद करता है. इसी दौरान कुछ गड़बड़ी होने के चलते गलत दवाइयों को अस्पताल ले जाते समय पुलिस ट्रक को पकड़ लेती है और पुलिस मेहर को गिरफ्तार करने पहुंच जाती है. वहीं सरब और जग्गा मेहर की गिरफ्तारी को रोकने की कोशिश करते हैं. लेकिन एसीपी को जब पता चलता है कि जग्गा ही युवराज ट्रांसपोर्ट का मालिक है, जिससे इन दवाइयों का ट्रांसपोर्ट हुआ था तो वह उसे भी गिरफ्तार करने के लिए कहता है.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: क्या मेहर को सरब से दूर कर पाएगी हरलीन?

एसीपी को चेतावनी देता है सरब

acp

दूसरी तरफ, मेहर की गिरफ्तारी के चलते गुस्से में सरब, एसीपी को चेतावनी देता है कि घर से पुलिस स्टेशन पहुंचने तक मेहर के शरीर पर एक भी खरोंच नहीं आनी चाहिए, लेकिन एसीपी उससे कहती है कि पुलिस स्टेशन पहुंचने के बाद जो होगा वह उसे नहीं रोक पाएगा. वहीं सरब, एसीपी से कहता है कि वह मेहर को किसी भी हालत में पुलिस स्टेशन के अंदर जाने नही देगा.

क्या मेहर को जेल जाने से रोक पाएगा सरब?

param-crying

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सरब, परम से वादा करेगा कि मेहर घंटेभर में घर वापस आ जाएगी. वहीं मेहर के लिए हरलीन के दिल में बढ़ती कड़वाहट के चलते वह कुलवंत कौर से लड़ेगी और मेहर और जग्गा की परवरिश पर सवाल उठाएगी. इसी बीच मेहर पुलिस स्टेशन पहुंच जाएगी.

kulwant

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: क्या मेहर को डिलीवरी के लिए मायके लाने में कामयाब होगी कुलवंत कौर?

अब देखना ये है कि क्या सरब, परम को दिया वादा पूरा करके मेहर को घर वापस ला पाएगा? आखिर कौन है इन सब के पीछे और क्या दुश्मनी है उसकी मेहर से? जानने के लिए देखना ना भूलें छोटी सरदारनी’, सोमवार से शनिवार, रात 7:30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT