कलर्स के शो, ‘छोटी सरदारनी’ में सरब, परम की बीमारी के बारे में सुनकर हैरान है. लेकिन वह मेहर से अपना दर्द छिपा रहा है ताकि मेहर के आने वाले बच्चे की जिंदगी को किसी तरह का नुकसान ना हो. पर क्या मेहर समय रहते परम की बीमारी के बारे में पता लगा पाएगी. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

झूठी रिपोर्ट देता है सरब

अब तक आपने देखा कि सरब, परम के ट्यूमर की रिपोर्ट की जगह मेहर को झूठी रिपोर्ट देता है ताकि वह किसी तरह का तनाव ना ले, लेकिन हरलीन और डौली, मेहर को परम की फ्रिक करने का झूठा नाटक बताते हैं, जिसे सुनकर सरब को गुस्सा आ जाता है. सरब, हरलीन और डौली को अलग ले जाकर परम के ट्यूमर का सच बताता है और कहता है कि इस बारे में मेहर को पता नही लगना चाहिए.

meher

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: लोहड़ी सेलिब्रेशन के दौरान मेहर को पता चलेगी परम की ये बात

डौक्टर से मिलेगा सरब

sarab

आज आप देखेंगे कि मेहर, सरब को कहीं जाते हुए देखेगी, जबकि सरब कहेगा कि वह औफिस में है. दूसरी तरफ, सरब होटल जाकर परम की डौक्टर संजना से मिलेगा और कहेगा कि जितने भी पैसे चाहिए वो दे देगा, लेकिन ये बात किसी को पता नही लगनी चाहिए. मेहर सरब की ये बातें सुनकर हैरान हो जाएगी. साथ ही मेहर को इस बात का यकीन हो जाएगा कि सरब कोई न कोई बात छिपा रहा है.

sarab-and-doctor

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी में होगा 2 महीने का लीप, क्या नया मोड़ लेगी मेहर और परम की जिंदगी?

अब देखना ये है कि क्या सरब, परम की बीमारी का सच मेहर से छिपाने में कामयाब हो पाएगा? जानने के लिए देखते रहिए ‘छोटी सरदारनी’, सोमवार से शनिवार, रात 7:30 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT