मूवी Kalki 2898AD के प्रमोशन इवेंट में Deepika Padukone ने स्किन टाइट बॉडीकौन ड्रेस पहनी थी.  इसमें उनका ‘बेबी बंप ’ क्लियर दिख रहा था. उनके मुस्कुराते चेहरे पर प्रैगनैसी ग्लो भी साफ़साफ़ नज़र आ रहा था. कुछ फैन्स ने उनकी तारीफ की, तो कुछ ने उनको ट्रोल कर दिया. 

https://www.instagram.com/reel/C8aISL8sFn9/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

फरवरी महीने में कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने प्रैगनैंसी की खबर को सबके साथ शेयर किया था. सितंबर महीने में इनके घर में किलकारियां गूंजेगी. लोकसभा चुनाव के दौरान भी दीपिका अपने हसबैंड रणवीर के साथ वोट देने गई थी, तो लूज वाइट शर्ट पहना था.  उस ड्रेस में उनका बेबी बंप क्लियर नहीं दिख रहा था.  कल्कि के प्रोमोशन के दौरान प्रैगनैंट दीपिका को देख कर लोग खुश हुए.  उनके फैन्स ने लिखा कि एक्ट्रेस ने उन लोगों को चुप करा दिया है, जो उनकी प्रैगनैंसी की खबर को झूठी बता रहे थे.  

झूठा दिखावा मत करो
पिछले कुछ मौकों पर दीपिका जब भी किसी इवेंट में या हसबैंड रणवीर सिंह के साथ डिनर डेट पर दिखीं थीं, तो उनका बेबी बंप साफ नजर नहीं आ रहा था, इस वजह से ही कुछ लोग उनके गर्भवती होने की बात को झूठा ठहरा रहे थे.  एक ट्रोलर ने तो यहां तक लिख दिया था कि अगर वह सरागैसी से बच्चा चाहती हैं, तो झूठा दिखावा करने की क्या जरूरत है. एक दूसरे ट्रोलर ने लिखा था कि वह फेक बेबी बंप लगाना भूल गई है. 

हील्स मत पहनो मैम
दीपिका के फैन्स ने उनके प्रैगनैंसी ग्लो की खूब तारीफ की, वहीं उन्होंने यह भी कहा कि दीपिका को सलाह भी दे डाली.  दरअसल प्राेमोशन इवेंट में दीपिका ने हाई हील पहनी थी.  उन्हें स्टैज तक पहुंचने में मूवी में उनके कोस्टार बाहुबली फेम प्रभाष और मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन ने सहारा दिया.  इस मौके पर राणा दुगुबती भी वहां मौजूद थे.  खैर इस इवेंट के बाद बहुत सारे लोग दीपिका के सपोर्ट में उतर आए हैं और उनके अनुसार दीपिका ने सबको शटअप करा दिया.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...