बौलीवुड के दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'हमारे बारह' को लेकर चर्चे में बने हुए हैं. एक्टर अपने बेबाक अंदाज के लिए भी फेमस हैं.

https://www.instagram.com/reel/C8eRmMhMT5Z/?utm_source=ig_web_copy_link&igsh=MzRlODBiNWFlZA==

 

हाल ही में प्रेस कौंफ्रेंस के दौरान दौरान जब अन्नू कपूर से कंगना को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे.

दरअसल, अन्नू कपूर ने अपनी पूरी टीम के साथ एक प्रसे कंफ्रेस आयोजित की थी. इस दौरान एक्टर ने कई सवाल के जवाब दिए. जब एक्टर से कंगना रनौत के थप्पड़कांड को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बिना सवाल सुने कहा, ये कंगना जी कौन हैं..फिर पब्लिक के चीयर करने पर उन्होंने हाथ जोड़कर शांत रहने का इशारा किया. एक्टर ने आगे कहा, भाई प्लीज, बताओ न आप, कौन हैं?

https://www.instagram.com/reel/C8b7RHxIIHl/?utm_source=ig_web_copy_link

 

अन्नू कपूर ने कहा बताइए आप मुझे कि बहुत बड़ी हिरोइन होंगी. सुंदर है क्या? उनका जवाब सुनने के बाद लोग हूटिंग करने लगे. इसके बाद वहां मौजूद लोगों में से किसी ने बताया कि कंगना ने हाल ही में मंडी से चुनाव जीता है और नवनिर्वाचित सांसद हैं, इस पर अन्नू कपूर ने रिएक्शन दिया कि ओहो वो भी हो गईं.इस कौंफ्रेस के दौरान अन्नू कपूर बौलीवुड के जानेमाने निर्देशक संजय लिला भंसाली पर भी भड़कते नजर आएं.

मंडी (हिमाचल प्रदेश) लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद और बौलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी किया गया. दरअसल , एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के बाद CISF की एक महिला जवान कुलविंदर कौर ने एक्ट्रेस को थप्पड़ मारा. दरअसल, थप्पड़ मारने का कारण 4 साल पुराना ट्विट है. यह ट्विट किसान आंदोलन के दौरान की है. कंगना रनौत ने एक ट्विट किया था, जिसमें उन्होंने कृषि कानूनों के खिलाफ हुए किसान आंदोलन से जुड़े 80 साल की बुजुर्ग महिला की गलत पहचान कर उन्हें बिलकिस बानो बताया था. कंगना ने इस बुजुर्ग महिला की तस्वीर ट्विट करते हुए लिखा था कि ” हा हा, ये वही दादी हैं, जिन्हें टाइम मैगजीन की 100 सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की लिस्ट में शामिल किया गया था और यह 100 रुपये में उपलब्ध हैं.”

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...