जून, 1983 में लार्ड्स के मैदान के पर क्रिकेटर कपिल देव की कैप्टनशिप में भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को हराकर क्रिकेट का ‘‘विश्व कप’’विजेता बना था. इसी ऐतिहासिक घटनाक्रम पर अब फिल्मकार कबीर खान फिल्म ‘‘83’’ बना रहे हैं. इस फिल्म का फिल्मांकन 05 जून से शुरू होने वाला है. इसी बीच बौलीवुड में ये अफवाह गर्म है कि रणवीर की पत्नी और बौलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस फिल्म का सह निर्माण करने के साथ-साथ इसमें कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं.

ये भी पढ़े- Cannes 2019 में चला दीपिका का जादू, पति रणवीर हुए दीवाने

जानें क्या है सच्चाई...

सच्चाई ये है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. वास्तव में फिल्म ‘‘83’’ की कहानी पूणरूपेण कपिल देव पर है. इसमें रोमी देव का किरदार महज कैमियो ही है और दीपिका पादुकोण फिलहाल कैमियो नहीं करना चाहेंगे. जी हां! फिल्म ‘‘कबीर’’ से जुड़े सूत्रों का दावा है कि फिल्म ‘‘83’’ के साथ दीपिका का कोई संबंध नहीं है.

ये भी पढ़े- Cannes 2019: रेड कारपेट पर छाई दीपिका और प्रियंका

इस फिल्म का निर्देशन करने के साथ-साथ कबीर खान स्वयं इसका निर्देशन कर रहे हैं. इस फिल्म के सह निर्माण से मधु मेंटेना, साजिद नाडियादवाला, रिलायंस इंटरटेनमेंट और ‘सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग’’ के विष्णु इंदूरी जुड़े हुए हैं.

ये भी पढ़े- Cannes 2019: प्रियंका और कंगना का ‘फैशन का जलवा’

बात करें दीपिका पादुकोण तो वो इन दिनों मेघना गुलजार के निर्देशन में फिल्म ‘‘छपाक’’में काम कर रही हैं, जिसमे वो एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाने के साथ इस फिल्म का निर्माण भी कर रही हैं. शायद इसी के चलते कुछ लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि फिल्म ‘‘83’’ का भी सहनिर्माण दीपिका पादुकोण कर रही हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT