दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बौलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक हैं. आज यानी कि 14 नवंबर को दोनों की पहली शादी की सालगिरह है. आम तौर पर ज्यादातर सेलेब्स इस स्पेशल डे पर पार्टी करते हैं, कहीं घूमने जाते हैं, लेकिन इस जोड़ी ने ऐसा न करके एक टेंपल में जाना सही समझा. दोनों वेंकटेश्वर पहुंचे थे जहां से उनकी फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं. दोनों इस दौरान न्यूली वेड कपल की तरह लग रहे हैं. दीपिका ने इस दौरान रेड कलर की साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है. इसके साथ ही दीपिका ने मांग में सिंदूर लगा रखा है. दीपिका काफी खूबसूरत लग रही हैं.

ट्रेडिशनल लुक में नजर आए दोनों…

वहीं रणवीर ने इस दौरान औफ़ व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा के साथ रेड कलर की चुन्नी कैरी की हुई है. दोनों की जोड़ी हमेशा की तरह प्यारी और परफेक्ट लग रही है. फैन्स को भी दोनों का ये अंदाज पसंद आ रहा है. सभी उनके इस सिंपल और प्यारे सेलिब्रेशन की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दीपिका-रणवीर की पहली एनिवर्सरी पर देखिए शादी का रोमांटिक Wedding एल्बम

दीपिका ने खुद भी इस विजिट की फोटो शेयर की है. दीपिका ने रणवीर के साथ फोटो शेयर कर लिखा, आप सभी के प्यार और बधाइयों के लिए बहुत धन्यवाद.

दोनों की फैमिलीज दिखीं साथ…

इस मौके पर दीपिका-रणवीर की फैमिलीज भी उनके साथ थी. दोनों के माता-पिता और बहन इस खास दिन पर उनके साथ मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- क्या सच में पति ने की दीपिका की पिटाई? जानें क्या है मामला

रणवीर ने ऐसे की तैयारी…

रणवीर हर मौक़े पर बहुत एक्साइटेड रहते हैं तो जब बात उनकी शादी की सालगिरह की हो तो सोचिए कितने एक्साइटेड होंगे वो. इतना ही नहीं, रणवीर ने तो सालगिरह के लिए खूब तैयारी भी की. दरअसल, दीपिका ने बुधवार को रणवीर की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें रणवीर ने फेस मास्क लगाया हुआ था. दीपिका ने इस फोटो को शेयर करके हुए लिखा था, शादी की पहली सालगिरह के लिए रणवीर की तैयारी.

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने एक दूसरे को छह साल तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. इटली में बेहद ही कॉन्फीडेंशियल करीके से उन्होंने शादी की थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे.

Tags:
COMMENT