गत वर्ष से सबक लेते हुए 2019 में बौलीवुड में कंटेंट को प्रधानता देने वाली फिल्में ज्यादा आने वाली हैं. वास्तव में डिजीटल की बढ़ती लोकप्रियता और 2018 में जिस तरह से आमीर खान, सलमान खान व शाहरुख खान जैसे दिग्गजों की फिल्में बाक्स आफिस पर मात खायी हैं, उसी के चलते अब यह दिग्गज भी इस साल कुछ नया और कंटेंट को महत्व देने वाली फिल्में करने पर आमादा नजर आ रहे हैं. इस वर्ष जिस तरह की फिल्में आने वाली हैं, उनमें ऐतिहासिक, राजनीतिक, बायोपिक, देशभक्ति, एक्शन, ड्रामा, रोमांस, पीरियड सहित विविधता पूर्ण फिल्मों का समावेश है.

2019 की शुरुआत यानी कि ग्यारह जनवरी के दिन एक साथ ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, ‘उरी’, ‘बटालियन 609’ जैसी फिल्मों के प्रदर्शन के साथ होगी.

उरीः आदित्य धर निर्देशित 2016 में भारतीय सैनिकों द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ की गयी सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित यथाथपरक फिल्म ‘‘उरी’’ में विक्की कौशल के साथ यामी गौतम व परेश रावल नजर आएंगे.

FILM-Uri_-_Aditya_Dhar

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टरः 2019 की शुरुआत ग्यारह जनवरी को प्रदर्शित हो रही पोलीटिकल फिल्म  ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ से होगी. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू द्वारा लिखित इसी नाम की किताब पर आधारित इस फिल्म ने प्रदर्शन से पहले ही भारतीय राजनीति में भूचाल ला दिया है. इसमे मनमोहन सिंह के किरदार में अनुपम खेर हैं.

The_Accidental_Prime_Minister

तानाजीः महाराष्ट्र में छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ मिलकर देश के हित में लड़ाई वाले तानाजी मलुसरे ने सिंहगढ़ युद्ध के वक्त अहम भूमिका निभायी थी. ऐसे ही वीर सेनापति तानाजी की जिंदगी पर आधारित ऐतिहासिक व पीरियड फिल्म ‘‘तानाजी’’ का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान नगेटिव किरदार में, जबकि अजय देवगन तानाजी का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में काजोल भी अहम किरदार में होंगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT