स्टार प्लस का नंबर वन शो की लिस्ट में शामिल होने वाला शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ लोगों को एंटरटेन करने के लिए नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहा है. हाल ही में हमने आपको बताया था कि जन्माष्टमी के स्पेशल एपिसोड में जहां ‘नायरा-कार्तिक’ के न होने से उनके फैंस दुखी हो गए थे, तो वहीं अब सोशल मीडिया पर कुछ वायरल फोटोज सामने आ रही हैं, जिसमें कायरव अपने मम्मी-पापा यानी ‘कार्तिक-नायरा’ के साथ पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको बताते हैं इस ट्विस्ट की पूरी कहानी…

जन्माष्टमी के स्पेशल एपिसोड में दिखेगा ट्विस्ट

एक तरफ जहां ‘कायरव’ गोयनका सदन पहुंचेगा तो वहीं दूसरी तरफ घर पहुंचते ही ‘कायरव’ कान्हा के लुक में  तैयार होता दिखाई देगा.

kairav

ये भी पढ़ें- आलिया पर गिरी फ्लौप फिल्मों की तलवार, अधर में लटकी ‘तख्त’ और ‘इंशाअल्लाह’

कायरव के लिए ये काम करेंगे नायरा और कार्तिक

 

View this post on Instagram

 

Perfect family 😘❤️ @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan @tanmayrishi #yrkkh❤ #yrkkhfamily💞

A post shared by yrkkh fan page ❤ (@my_love_shivin) on

कायरव की खुशी का ख्याल रखते हुए नायरा और कार्तिक उसके कहने पर सभी के सामने भगवान की आरती उतारेंगे, जिसमें नायरा लहंगे में नजर आएंगी. साथ ही इस दौरान कायरव की खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं होगा.

नायरा दिखेगी नाखुश

वायरल फोटोज की बात करें तो जहां कार्तिक के चेहरे पर नाखुशी दिखेगी तो वहीं ‘नायरा’ किसी सोच में डूबी हुई नजर आ रही है. ऐसा लग रहा है कि वह बेमन से भगवान की आरती करेगी क्योंकि इस घर के सभी लोग उसकी मौजूदगी से खुश नहीं है.

कायरव की जिद पर साथ आए नायरा-कार्तिक

सिर्फ भगवान की पूजा ही नहीं बल्कि ‘कायरव’ की जिद पर तो ‘नायरा और कार्तिक’ घरवालों के सामने ही एक दूसरे से दोस्ती करेंगे और एक दूसरे को गले भी लगाते भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- ‘नच बलिए 9’ के सेट पर रो पड़ीं रवीना टंडन, फिर इस बात की मांगी माफी

बन जाएगा वेदिका का मुंह

 

View this post on Instagram

 

🙄🙄🙄 ye Kya 🤔🤔 #yrkkh❤ #yrkkhfamily💞 #yerishtakyakehlatahai😍😍 #starplus

A post shared by yrkkh fan page ❤ (@my_love_shivin) on

‘नायरा और कार्तिक’ को साथ देखकर ‘वेदिका’ का मुंह बन जाएगा क्योंकि ‘कार्तिक’ से  शादी होने के बावजूद वह ‘कार्तिक’ के साथ होते ही उसे भी ‘नायरा’ के जिंदा होने के सच का पता चला है और वह भी अच्छे से जानती है कि ‘कार्तिक-नायरा’ के बिना एक पल भी नहीं रह सकता है.

Tags:
COMMENT