तुम्बाड फेम सोहम शाह जिनकी फिल्म को समीक्षकों द्वारा सराहा गया था, अब एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट के साथ वापस आ गए हैं. खबरों के अनुसार सोहम ने रीमा कागती द्वारा निर्देशित वेब सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है .

सोहम सीरीज़ में एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, जो की इस सीरीज़ में एक छोटे शहर का निवासी  है. चूंकि सोहम पहले से ही एक छोटे शहर से नाता रखते है इसलिए उनके किरदार को और बेहतर बनाने के लिए यह बहुत आसान और सहज था.

सोहम पहले से ही वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं और  कैरेक्टर में आने के लिए वर्कशॉप के सेशनस में जा रहे है. वे पुलिस स्टेशनों का दौरा कर रहे है , पुलिस वालो से मील रहे है, उनकी दिनचर्या और हावभाव का निरिक्षण कर रहे है ,पुलिस  विशेषताओं और उनकी कार्यशैली सीख रहे है वे यह भूमिका को जिवंत दिखाने के लिए पुरजोर मेहनत कर रहे है.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 10 के Promo में तेजस्वी प्रकाश पर बरसे Rohit Shetty, जानें क्या है वजह

अपने किरदार की तैयारी के बारे में अधिक बात करते हुए सोहम शाह ने कहा, "जब मुझे स्क्रिप्ट मिली, तो मुझे यह बेहद पसंद आया और मैंने इसे सिर्फ एक बार में पढ़ा. इसके बाद मैं रीमा से मिला और हमने इस करेक्टर पर चर्चा की. उन्होंने मुझे केरेक्टर समझाया मैंने  अपने कुछ विचार सामने रखे जो उन्हें भी पसंद आये. वहां से मैंने अपने भूमिका पर काम करना शुरू कर दिया. मैंने रीमा और पूरे कलाकारों के साथ कुछ रीडिंग सेशन किये. मैंने अपने जीवन में पहली बार पुलिस की वर्दी पहनी है इसलिए मैंने अपने  बॉडी में बदलाव के लिए भी काम करना शुरू कर दिया . मैंने इस बात पर गहन शोध किया है कि एक पुलिसकर्मी कैसे बोलता है, कैसे काम करता है और उनके तौर तरीके कैसे होते है . मैंने वर्क शॉप में भाषा और बोली पर भी काम किया है. "

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT