पिछले कुछ समय से बौलीवुड के दिग्गज अभिनेता और डायलौग रायटर कादर खान बीमार चल रहे हैं और उनका इलाज कनाडा में चल रहा है. पिछले दिनों खबर आई कि उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. इस बीच सोशल मीडिया पर फर्जी खबरों का सिलसिला चल पड़ा. रविवार रात सोशल मीडिया पर अफवाह फैल गई थी कि कादर खान नहीं रहे. निधन की खबर से उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई. लेकिन उनके प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर यह है कि उनके निधन की खबर सिर्फ एक अफवाह है. खुद उनके बेटे सरफराज खान ने निधन की खबर को कोरी अफवाह बताया है.

सरफराज ने कहा, ‘ये खबरें गलत हैं और ये केवल अफवाहें हैं…मेरे पिताजी हौस्पिटल में हैं.’ सरफराज का यह बयान कादर खान के फैन्स के लिए एक बड़ी राहत है. खबरों के अनुसार 81 वर्षीय अभिनेता को सांस लेने में तकलीफ हो रही है. बताया जा रहा है कि वह अभी तक रेग्यूलर वेंटिलेटर पर थे और अब उन्हें BiPAP वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है. कादर खान की देखरेख के लिए उनके बेटा सरफराज खान और बहू कनाडा में ही हैं.

कादर खान की तबीयत को लेकर चल रही खबरों के बाद बौलीवुड सिलेब्रिटीज भी उनके अच्छे स्वास्थ्य की दुआएं करने लगे हैं. कादर खान की सेहत को लेकर चिंतित अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, ‘कादर खान, बेहद प्रतिभाशाली ऐक्टर और राइटर अस्पताल में हैं. उनकी सेहत के लिए दुआ करता हूं.’ बताना चाहेंगे कि अमिताभ बच्चन और कादर खान ने ‘दो और दो पांच’, ‘मुकद्दर का सिंकदर’, ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘सुहाग’, ‘कुली’ और ‘शहंशाह’ जैसी यादगार फिल्मों में साथ काम किया है.

Tags:
COMMENT