सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मेकर्स शो में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स लाकर फैंस का दिल जीतने की पूरी तैयारी में है. हाल ही में हमने आपको बताया था कि ‘नायरा’ को ‘कायरव’ की कस्टडी मिल जाएगी, जिसके बाद ‘कार्तिक’ ‘नायरा’ माफी मांगते हुए और खुद को कोसता हुआ नजर आएगा. वहीं ‘कायरव’ को गलतफहमी होगी कि ‘नायरा और कार्तिक’ की दोबारा लड़ाई होगी. पर बड़ी बात तब होगी जब ‘कायरव’ का गुस्सा ‘कार्तिक’ पर निकलेगा. आइए आपको बताते हैं क्या करेगा ‘कायरव’…

नए प्रोमो में नजर आया ‘कायरव’ का गुस्सा

शो का नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें ये दिखाया गया है कि ‘कायरव’ अपनी और ‘कार्तिक’ की फोटो के टुकड़े-टुकड़े कर देता है. दरअसल, ‘कायरव’ ने ‘कार्तिक और नायरा’ को बहस करते हुए देख लिया था. ऐसे में उसे लग रहा है कि उसकी मां के सारे दुखों की वजह उसके पापा ‘कार्तिक’ ही है. उसकी वजह से ही ‘नायरा’ की आंखों में हमेशा आंसू रहते हैं. ‘कायरव’ के मन में ‘कार्तिक’ के लिए कड़वाहट आ जाएगी और वो उससे दूर होने लगेगा.

ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक-नायरा’ की लड़ाई देख टूटेगा ‘कायरव’ का दिल, उठाएगा ये कदम

बर्थडे पर नजर आएगा बड़ा ड्रामा

नए प्रोमो में ‘नायरा और कार्तिक’ ‘कायरव’ के बर्थडे की बात करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें ‘कार्तिक’ ‘नायरा’ से बात करते हुए काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है. ‘कार्तिक नायरा’ से कह रहा है कि ‘ मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि मेरा और मेरे बेटे का जन्मदिन एक ही दिन है….’ वहीं दूसरी ओर ‘कायरव’ के मन में धीरे धीरे ‘कार्तिक’ के लिए जहर भरता जा रहा है.

‘कार्तिक’ मांग चुका है ‘नायरा’ से माफी

कोर्ट में ‘कायरव’ की कस्टडी के ड्रामे के चलते ‘नायरा और कार्तिक’ की सारी गलत फहमियां दूर हो गई हैं. वहीं इसी दौरान ‘कार्तिक’ ‘नायरा’ से माफी मांग चुका है, जिसके चलते ‘कायरव’ को गलतफहमी हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ के सामने ‘वेदिका’ की पहली शादी का राज खोलेगी ‘नायरा’, नहीं छोड़ेगी उदयपुर

बता दें, शो में जल्द ही ‘वेदिका’ की एक्जिट होने वाली है. ट्विस्ट ये होगा की ‘नायरा वेदिका’ के एक्स हस्बैंड का राज खोलते हुए सब के सामने ‘वेदिका’ का पर्दाफाश करेगी और सभी घरवाले चौंक जाएंगे.

Tags:
COMMENT