कबड्डी प्लेयर जया निगम की कहानी पर आधारित फिल्म ‘‘पंगा’’ का ट्रेलर लौंच 23 दिसंबर को  मुंबई के जुहू स्थित पी आर मल्टीप्लैक्स में में हुआ. इस मौके पर फिल्म की निर्माण कंपनी ‘फौक्स स्टार इंडिया’’ के सीईओ विजय सिंह, फिल्म की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी और फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में कंगना की दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी.

निजी जिंदगी में नहीं थी खिलाड़ी...

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि कंगना किसी फिल्म में खिलाड़ी का रोल कर रही हो. इससे पहले कंगना फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स‘ में खिलाड़ी के रूप में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, फिल्म में कबड्डी खिलाड़ी का रोल कर रही कंगना का निजी जिंदगी में खेल से कभी कोई नाता नहीं रहा. पढ़ाकू होने के अलावा वो कविता लिखा करती थीं. दस-ग्यारह साल की उम्र में ही उन्होंने मुंशी प्रेमचंद और हरिवंश राय बच्चन को पढ़ना शुरू कर दिया था.

मध्यमवर्गीय औरत की कहानी...

ट्रेलर देखकर फिल्म की कहानी की जो झलक मिलती है, उसके अनुसार जया एक साधारण मध्यम वर्गीय औरत हैं, जो कि कभी कबड्डी के खेल में चैम्पियन रही हैं, लेकिन शादी के बाद से वह घर गृहस्थी में व्यस्त हो गयी और उसका एक बेटा भी है. जया को दुख तब होता है जब उसे इस बात का अहसास होता है कि नए कबड्डी खिलाड़ी उन्हें नहीं पहचानते है. जया का बेटा आदी उन्हें कबड्डी खिलाड़ी के रूप में दूसरी शुरूआत करने के लिए प्रेरित करता है, जिसमें जया के पति प्रशांत (जस्सी गिल) भी साथ देते हैं. समाज और अन्य मुश्किलों से लड़ते हुए वह कैसे देश के लिए कबड्डी टीम का हिस्सा बनकर खेलती है और अपने सपने को साकार करती है. यही इस ट्रेलर में दिखाया गया है. फिल्म में जया की मां के किरदार में नीना गुप्ता नजर आएंगी. इसके अलावा रिचा चड्ढा कंगना के कोच के रोल में दिखेंगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT