कौमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा जल्द ही पापा बनने वाले हैं, जिसे वह काफी इन्जौय कर रहे हैं. हाल ही में हमने कपिल और उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ के बेबी हनीमून की कुछ वायरल फोटोज दिखाई थी, वहीं अब गिन्नी के बेबी शावर की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है. आइए आपको दिखाते हैं गिन्नी की वायरल फोटोज…

कपिल ने वाइफ के लिया ये

कपिल शर्मा ने हाल ही में अपनी वाइफ गिन्नी के लिए बेबी शावर पार्टी रखी, जिसकी खुशी उनके फेस पर साफ झलक रही थी. वहीं पति कपिल के इस सरप्राइज की खुशी गिन्नी की फोटोज से साफ दिख रही है.

 

View this post on Instagram

 

Parents to be @kapilsharma & @ginnichatrath at their baby shower ♥️🧿 #Kapilsharma #ginnichatrath #Kaneet #babyontheway

A post shared by Kapil Ginni FC (@kaneetfanclub) on

ये भी पढ़ें- Angry Birds-2 के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा ने ‘होने वाले बच्चे के लिए कही ये बात…’

टीवी इंडस्ट्री के सितारे रहे मौजूद

 

View this post on Instagram

 

#GinniChatrath And #KapilSharma Baby Shower #TheKapilSharmaShow #TKSS

A post shared by Kapil Sharma Universe (@kapil_sharmauniverse) on

कपिल अपनी वाइफ के लिए हर मोमेंट को स्पेशल बनाने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. वाइफ गिन्नी की बेबी शावर पार्टी में कपिल ने कई सेलेब्स को इनविटेशन दिया. साथ ही उनके द कपिल शर्मा शो के उनके को-स्टार्स भी इस पार्टी में मौजूद रहे. सभी ने इस दौरान खूब मस्ती की.

बेबी के लिए खास तैयारी कर रहे हैं कपिल

 

View this post on Instagram

 

Picture From #KapilSharma And #GinniChatrath Baby Shower #TheKapilSharmaShow #TKSS

A post shared by Kapil Sharma Universe (@kapil_sharmauniverse) on

कपिल शर्मा अभी से अपने शो के शूटिंग शेड्यूल की प्लानिंग कर रहे हैं ताकि वो गिन्नी की डिलीवरी के वक्त उनके साथ टाइम स्पेंड कर सकें. खबर के मुताबिक, गिन्नी की ड्यू डेट दिसंबर के मिड में है तो कपिल अभी से प्लानिंग कर रहे हैं ताकि शो की शूटिंग पर असर ना पड़े. वो उस हिसाब से सेलेब्स के इंटरव्यू लेंगे कि काम भी हो जाए और वो अपने परिवार और होने वाले बेबी के साथ टाइम स्पेंड कर सकें.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट वाइफ के साथ लौंग ड्राइव पर निकले कपिल शर्मा, VIDEO वायरल

शो की कुछ यूं तैयारी कर रहे हैं कपिल

इतना ही नहीं, कपिल ने हाउसफुल 4 की कास्ट अक्षय कुमार और बाकी स्टार्स के साथ, सांड की आंख की कास्ट और मेड इन चाइना की स्टार कास्ट के साथ अपना शे़ड्यूल प्लान कर रहे हैं.

बता दें, गिन्नी और कपिल की शादी के बाद से कपिल की शोहरत एकबार फिर बरकरार है. वहीं टीआरपी चार्ट में भी कपिल का शो नंबर 1 पर बरकरार है.

Tags:
COMMENT