स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के टीआरपी चार्ट में दूसरे नंबर आने के बाद शो के मेकर्स नए-नए ट्विस्ट लाने के लिए तैयार हैं. हाल ही में हमने आपको बताया था कि शो में जल्द ही ‘कार्तिक-नायरा’ की शादी देखने को मिलेगी, लेकिन अब इससे पहले शो में नया मोड़ आने वाला है. इसका अंदाजा ‘कार्तिक’ यानी मोहसिन खान की सोशलमीडिया पर शेयर की गई फोटो से लगाया जा सकता है. आइए आपको बताते हैं क्या है मोहसिन का शेयर किया हुआ पोस्ट…

‘कार्तिक’ ने फैंस को किया हैरान

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘कार्तिक’ के रोल में नजर आने वाले मोहसीन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह खून से सने हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में खास बात ये है कि मोहसीन ने फोटो पर मैसेज लिखा है कि जल्द ही कुछ नया होने वाला है.

ये भी पढ़ें- ‘नायरा’ के इस लुक को देखकर फिर धड़केगा ‘कार्तिक’ का दिल, देखें VIDEO

शो में होगा हादसा

ye-rishta

मोहसीन की इस फोटो और साथ में लिखे मैसेज  ‘जल्द ही कुछ आने वाला है…’ से साफ पता चल रहा है कि शो में ‘कार्तिक’ के साथ कुछ हादसा होने वाला है, जिसमें वह घायल हो जाएगा.

गरबा सेलिब्रेशन का प्रोमो हुआ लौंच

मेकर्स के लौंच किए नए प्रोमो में गरबा फेस्टिवल के सेलिब्रेशन पर ‘कायरव’ अपने मम्मी पापा को मिलवाते हुए कहता है कि ‘नायरा-कार्तिक’ को, जिस तरह गरबा सेलिब्रेशन में एक-दूसरे से प्यार हुआ था. वैसे ही इस बार भी वह कोशिश करेगा कि ‘नायरा-कार्तिक’ को एक साथ ला पाए.

वेदिका और गायु दिखाएंगी असली रंग

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ‘वेदिका’ ‘कायरव’ को परेशान करती हुई नजर आएगी. वहीं ‘गायु’ नहीं चाहेगी कि ‘कार्तिक’ को ‘कायरव’ की कस्टडी मिले.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta New Promo: क्या ‘कार्तिक-नायरा’ को फिर से मिला पाएगा ‘कायरव’?

बता दें, शो में इन दिनों इमोशनल ट्रेक चल रहा है, जिसमें ‘कार्तिक और नायरा’ के बीच ‘कायरव’ की कस्टडी का ड्रामा फैंस को एंटरटेन कर रहा है, लेकिन किसी कारण शो टीआरपी की रेस में दूसरे नंबर के पायदान पर पहुंच गया है. अब देखना ये है कि क्या शो दोबारा आने वाले नए ट्विस्ट के चलते टीआरपी की रेस में नंबर 1 पर आता है या नही?

Tags:
COMMENT